Breaking NewsGujaratIndia

गुजरातमें बढ़ा कोरोना का संक्रमण, 29 लाख लोग बफरजोन में शामिल, कब्रिस्तान में नहीं मिल रही जगह..

गुजरातमें बढ़ा कोरोना का संक्रमण, 29 लाख लोग बफरजोन में शामिल, कब्रिस्तान में नहीं मिल रही जगह

अहमदाबाद : गुजरात में अचानक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढने लगी है। जिसके चलते अहमदाबाद के कोट क्षेत्र में 29 लाख लोगों को बफर जोन में लिया गया है। इसके अलावा सूरत और वडोदरा में पॉजिटिव केस लगातार बढ़न रहे है। हालांकि राज्य के चौथे महानगर राजकोट में अन्य शहरों के मुकाबले संक्रमण की संख्या काफी कम है। राज्य में कई जगह कोरोना से मरनेवालों को कब्रिस्तान में जगह नहीं दिए जाने के मामले भी सामने आए है।

तब्लीगी जमात के चलते अहमदाबाद के कोट विस्तार में एक साथ 50 मामले सामने आए है। और सूरत में एक ही दिन में कोरोना संक्रमण से दो लोगों की मौत के बाद हॉटस्पॉट इलाकों में आरएएफ की गश्त बढा दी। इधर वडोदरा में भी पिछले 24 घंटे में ही करीब 11 नए मामले सामने आ चुके है। इसी कारण प्रशासन हरकत में आया है। और दवाइयों का छिड़काव करने समेत राहतकार्य किए जा रहे है।

अहमदाबाद मनपा आयुक्त विजय नेहरा ने बताया कि 12 दरवाजों से घिरे कोट विस्तार को बफर जोन घोषित कर के वहां पर सैनेटाइजिंग, क्वारंटाइन, आइसोलेशन का काम तेजी से शुरु किया गया है। बफर जोन में करीब 29 लाख लोग शामिल हैं, घर घर जांच व संदिग्धों की टेस्टिंग कराई जा रही है।

 

Related posts

गुजरात में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, पांच लोगों की हुई हत्या, देशी गन से फायरिंग की चर्चा

Rajkotlive News

બાંગ્લાદેશમાં દુર્ગા પંડાલમાં હિંસા

Rajkotlive News

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनज़र सभी यात्री ट्रेनों का परिचालन 3 मई तक रद्द, मालगाड़ियॉं चलती रहेंगी

Rajkotlive News