Breaking NewsIndia

निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रिंसिपल ने की मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, गिरफ्तार

निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रिंसिपल ने की मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, गिरफ्तार

अहमदाबाद : गुजरात के वड़ोदरा में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को कोरोना वायरस और निजामुद्दीन मरकज के बारेमें पीएम मोदी तथा मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पाड्रा थाने के पुलिस निरीक्षक एस ए करमुर ने शिकायत के आधार पर बताया कि, 50 वर्षीय आरोपी नूर मोहम्मद मलेक ने सोशल मीडिया पर इन पंक्तियों के साथ एक तस्वीर साझा की थी कि ”निजामुद्दीन मरकज में लोग छिपे हैं, लेकिन वैष्णो देवी में फंसे हैं।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, मलेक पाड्रा शहर के पास सेजाकुवा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय का प्रधानाचार्य है। उन्होंने यह भी लिखा था कि मीडिया कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है। साथ ही शिक्षकों और प्रिंसिपल के एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक वीडियो भी साझा किया था। जिसमें वह प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते स्पष्ट सुनाई देते है।

व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल किसी एक शिक्षक ने पुलिस को इस बारे में शिकायत दी है। जिसके चलते आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उसके खिलाफ धर्म के आधार पर समूहों में दुश्मनी पैदा करने, दुश्मनी बढ़ाने संबंधी बयान देने और नफरत बढ़ाने के आरोप में आपदा प्रबंधन कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। आनेवाले समय में भी अगर कोई भी ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाने की चेतावनी भी उन्होंने दी है।

Related posts

લવાણા: રાજ્યનું એક માત્ર સાસુ-વહુની વાવ ધરાવતું ગામ

Rajkotlive News

પ્રધાનમંત્રી મોદીને જાનથી મારવાની ધમકી, મુંબઈ પોલીસને મળ્યો મેસેજ : મુંબઈ પોલીસ તથા સાઇબર ટીમ પણ એલર્ટ…

Rajkotlive News

गुजरात का ऐतिहासिक किस्सा, पारसी दंपति ने की तलाक की अर्जी, कोर्ट ने दी मंजूरी

Rajkotlive News