Breaking News Gujarat Saurashtra

गुजरात : पति के साथ हो रहे विवादों से तंग पत्नी 3 संतानों समेत कुंए में कूदी, चारो की मौत

गुजरात : पति के साथ हो रहे विवादों से तंग पत्नी 3 संतानों समेत कुंए में कूदी, चारो की मौत

अमरेली : लोकडाउन के बीच एक दिल दहलानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें पति के साथ हो रहे विवादों से तंग पत्नी 3 संतानों समेत कुंए में कूद गई। घटना में तीनों संतानों की मौत हो गई। लेकिन पानी कम होने के कारण चारो की मौत महिला बच गई। हालांकि बादमें गले में फंदा लगाकर उसने खुदकुशी कर ली। घटना को लेकर परिजनों समेत आसपास के लोगोंमे भी मातम फैल गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विसणिया के किसान बुधाभाई उर्फ मंगल वालाभाई शियाण की पत्नी हंसा बेन के बीच 6 अप्रैल की दोपहर रसोई को लेकर विवाद हुआ था। और वह बच्चों के साथ कहीं चली गई होने की रिपोर्ट थाने में की गई थी। इधर हंसाबेनने अपनी 7 साल की बेटी आरती, 5 वर्षीय बेटा कौशिक और तीन साल के बेटे हितेश को गांव से दूर स्थित खेत के कुएं में अपनी संतानों को फेंक दिया। उसके बाद खुद भी कुएं में छलांग लगा दी।

हालांकि कुंए में पानी कम होने के कारण 3 संतानें तो डूब गई, पर वह नहीं डूब पाई। जिसके चलते उसने अपनी साड़ी से रस्सी बनाकर फांसी लगा ली। इससे कुएं के अंदर ही चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही डीवायएसपी कुशल ओझा समेत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके अलावा पूर्व संसदीय सचिव हीरा सोलंकी, विधायक अंबरीश डेर भी पहुंचे। और पुलिस ने चारों के शवों को निकालकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

साधु के भेस में शैतान, डेढ़ साल से महिला से ज्यादती करनेवाले तीन संत गिरफ्तार

Rajkotlive News

રાશિફળ : 14/10/21

Rajkotlive News

एक साल से कम उम्र में गंवाया था पिता का साया, मां की परवरिशमें बिना ट्यूशन बेटीने 10वी में किया टॉप

Rajkotlive News