Uncategorized

लोकडाउन के बीच दबंगाई, गवाही देने पर युवक को पीटा फिर चटवाया थूंक, वीडियो वायरल

लोकडाउन के बीच दबंगाई, गवाही देने पर युवक को पीटा फिर चटवाया थूंक, वीडियो वायरल

सूरत : देशभर में चल रहे लोकडाउन के बीच दबंगाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें पुलिस में गवाही देने की रंजिश में एक व्यक्ति को बेरहमी से पीटा गया। इतना ही नहीं आरोपी ने खुद थूंककर पीड़ित के पास उसे चटवाया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को तलाश करने में जुट गई है।

संवाददाता के मुताबिक, पीड़ित युवक ने क्राइम ब्रांच में आरोपी का नाम बताया और उसके खिलाफ गवाही भी दी थी। इस रंजिश में आरोपी ने युवक के साथ यह जघन्य कृत्य किया। वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, आरोपी पहले युवक की जमकर पिटाई करता है। बादमें खुद थूंककर युवक को उसे चाटने के लिए मजबूर करता है। इतना ही नहीं उसके बाद फिर वह युवक की पिटाई कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक, यह वीडियो शहर के लिंबायात क्षेत्र का होने की जानकारी मिली है। और जिस वाहन पर आरोपी थूंककर पीड़ित युवक से चटवाता है, वह वाहन बाग़ायत विभाग का है। वीडियो में आरोपी कह रहा है कि रमजान का नाम क्यों बोला ? अब बोलेगा उसका नाम ? तेरे को भी डीसीबी में दे दु क्या ? इस बात को लेकर अब पुलिस द्वारा रमजान और उसके कुछ साथियों के बारेमें जांच शुरू कर दी गई है।

Related posts

रण किनारे के गांवों में टिडि़्डयों का आक्रमण, फसलों के नुकसान की आशंका

Rajkotlive News

गुजरात में दिनदहाड़े बंदूक दिखाकर 10 लाख रुपये की लूंट, नाकाबंदी कर जांचमे जुटी पुलिस

Rajkotlive News

सोशल मीडिया में वायरल हुआ कोरोना पीड़ित युवति का वीडियो, बोली-सांस लेना किसी युद्ध से कम नहीं है।

Rajkotlive News