Breaking NewsIndia

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #डरपोक_मोदी

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #डरपोक_मोदी

मोदी सरकार की बेबसी का असर सोशल मीडिया पर भी देखा गया। लोग हैरान हो गए कि 56 इंच के सीने की बात करने वाली मोदी सरकार आखिर अमेरिका के इस धमकी का जवाब क्यों नहीं दे पाई। सोशल मीडिया पर लोग मोदी से ट्रंप को उनकी ही भाषा में जवाब देने की मांग कर रहे हैं। लोगों ने मांग की कि वक्त आ गया है कि अमेरिका को भी समझा दिया जाए, नहीं तो आप डरपोक कहलाओगे। यही वजह थी की देखते ही देखते सोशल मीडिया पर #डरपोक_मोदी ट्रेंड करने लगा।


ट्वीटर पर #डरपोक_मोदी ट्रेंड करने लगा
मोदी सरकार के इस फैसले पर विपक्षी पार्टी की प्रतिक्रिया

मोदी सरकार के इस फैसले से ना सिर्फ देश की जनता हैरान है बल्कि अलग-अलग राजनीतिक पार्टी भी सरकार से इस फैसले को लेकर सवाल कर रही है। पीएम मोदी के इस फैसले को लेकर विपक्षी पार्टी की ओर से भी अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रिया सामने आई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मित्रों’ में प्रतिशोध की भावना? भारत को सभी देशों की सहायता के लिए तैयार रहना चाहिए, लेकिन सबसे पहले जान बचाने की सभी दवाइयां और उपकरण अपने देश के कोने-कोने तक पहुंचना जरूरी है।”


वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने ट्रंप की इस धमकी पर ट्वीट में लिखा- “वैश्विक मामलों में दशकों के अपने अनुभव में मैंने किसी राष्ट्राध्यक्ष या सरकार को दूसरे देश की सरकार को इस तरह खुलेआम धमकी देते हुए नहीं सुना। मिस्टर राष्ट्रपति? भारत में जो हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन बनाती है वो “हमारी घरेलू आपूर्ति” के लिए है. यह आपके लिए आपूर्ति का विषय तब बनेगा जब भारत इस दवा को आपको बेचने का फैसला करता है।”

Related posts

रेल मंत्रालय के बाद अब वित्त मंत्रालय ने दी चीन को गहरी आर्थिक चोट, उठाया ये सख्त कदम

Rajkotlive News

આજે 14 એપ્રિલ એટલે ડો.બાબા સાહેબ આંબેડકરની જન્મ જયંતી.

Rajkotlive News

મોંઘવારીનો માર : પેટ્રોલ-ડિઝલ પછી હવે CNGના ભાવમાં 2 રૂપિયાનો વધારો

Rajkotlive News