AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात : लॉकडाउन में गरीबों को भोजन देनेवाला खुद हुआ कोरोना का शिकार

गुजरात : लॉकडाउन में गरीबों को भोजन देनेवाला खुद हुआ कोरोना का शिकार

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में 55 साल का एक बिजनेसमैन कोरोना वायरस की चपेटमें आ गया। सबसे हैरान करने वाली बात यह कि इस शख्स की कोई विदेश ट्रैवल हिस्ट्री नहीं। लेकिन वह लॉकडाउन में फंसे लोगों को खाने के पैकेट और पानी उपलब्ध करा रहा था। हालांकि इन सामानों को वितरित करने में भी वह खुद नहीं जाता था।

संवाददाता के मुताबिक, अहमदाबाद नगर निगम के दक्षिण जोन के डिप्टी हेल्थ ऑफिसर तेजस शाह के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि, बिजनेसमैन लॉकडाउन में फंसे लोगों तक खाना-पानी पहुंचाता था। किन्तु खुद घर से बाहर खाना देने नहीं निकला। इस शख्स ने खाना तैयार करने के लिए के लिए एक रसोइया रखा था और खाना बांटने की जिम्मेदारी भी कुछ लोगों को सौंप रखी थी। ऐसे में उसको संक्रमण कैसे हुआ ? इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग में दौड़धूप मची है।

बतादे कि, गुजरात में एक दिन में कोरोना वायरस के 19 नए मामले सामने आए। इसमें से सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस अहमदाबाद से सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या अब बढ़कर 165 हो गई है। जिसमें से अकेले 77 मामले अहमदाबाद से हैं। कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए राज्य में लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया गया है। इसके साथ ही राज्य में टेस्टिंग की प्रक्रिया को भी तेज कर दिया गया है।

Related posts

તૌક્તે વાવાઝોડાથી કેવી રીતે રહેશો સાવધાન?

Rajkotlive News

गुजरात के स्कूल में दलित से भेदभाव, छात्राओं की कथनी का वीडियो वायरल

Rajkotlive News

मुंबई: सरेआम लोकडाउन की उड़ीं धज्जियां, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खाली कराई जगह

Rajkotlive News