Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात में लॉकडाउन के बीच गरबे घूम पुलिसकर्मीयों का वीडियो वायरल, पीआई सस्पेंड

गुजरात में लॉकडाउन के बीच गरबे घूम पुलिसकर्मीयों का वीडियो वायरल, पीआई सस्पेंड

अहमदाबाद : शहर में एकतरफ कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है। इसी कारण से कई क्षेत्रों को तो क्लस्टर क्वोरंटाईन भी किया गया है। ऐसेमें पुलिस द्वारा 144 का सरेआम उल्लंघन करने का मामला सामने आया है। जिसमें बोपल पुलिस स्टेशन के पीआई अनिलाबेन ब्रह्मभट्ट और टीम के गरबा खेलने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसके चलते इस थाने के पीआई, पीएसआई को सस्पेंड किया गया है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, राज्य में धारा 144 होने के बावजूद भी कुछ पुलिसकर्मी गरबा खेल रहे है। बोपल थाने के पीआई, पीएसआई और उसकी टीम के साथ बोपल क्षेत्र की एक सोसायटी में आए है। जहां गायन कलाकार लाउडस्पीकर पर बड़े जोरशोर से गरबा गा रहा है। और बोपल पीआई और उसकी पूरी टीम यानी तकरीबन 15 पुलिसकर्मी भी भीड़ बनाकर गरबा खेल रहे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बोपल स्थित सोसायटी में, डीजे और मशहूर हस्तियों को भेजकर पुलिस ही भीड़ जमा कर रही थी। हालांकि, अहमदाबाद में सोसायटी में डीजे और मशहूर हस्तियों का भेजना रविवार को रोक दिया गया था। लेकिन बोपल पीआई अनिला ब्रह्मभट्ट इसी थाने के पीएआसाई और टीम के साथ गरबे घूमे थे। के, पुलिस कर्मियों,गरबे घूमने का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगोंमे कई चर्चाए होने लगी। लोगो का कहना था कि, एकतरफ शहर पुलिस द्वारा लोगों को अधिसूचना का पालन करने के लिए समजाया जा रहा है। दूसरीतरफ पुलिस खुद ही अधिसूचना का उल्लंघन कर रही है। ऐसे में नाराणपुरा में मेलडी माता के मंदिर में आरती करने इकट्ठा हुए लोगों को गिरफ्तारी क्यों किया गया ? हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद तुरंत पीआई अनिला ब्रह्मभट्ट को सस्पेंड किया गया है।

Related posts

चोरी की बाइक लेकर शोरुम आया युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने डेढ़ लाख की बाइक ले गया!

Rajkotlive News

*કૃષ્ણ હોવું એટલે શું?* આજ ભગવાન શ્રી કૃષ્ણના જન્મોત્સવ નિમિત્તે જાણો ટૂંકમાં તેમનો પરિચય

Rajkotlive News

शिवभक्तों का इंतजार खत्म, सामने आई बाबा बर्फानी की पहली तस्वीर

Rajkotlive News