Breaking NewsRajkotSurat

गुजरात : सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ पड़ोसियों की बदसलूकी, वीडियो

गुजरात : सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर के साथ पड़ोसियों की बदसलूकी, वीडियो

सूरत : शहर के सरकार अस्पताल की महिला डोक्टर ने अपने पड़ोसियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। अस्पताल में रहने के कारण वह कोरोना संक्रमित होने का दावा कर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया है। महिला डॉक्टर के मुताबिक, जब वह अपने पालतू कुत्ते के साथ बाहर गई तब उसके साथ गलत व्यवहार किया गया था। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक व्यक्ति डोक्टर के घरमें घूस जाता है। अन्य पड़ोसी बाहर खड़े है। घरमें घूसा व्यक्ति जोर-जोर से चिल्ला रहा है। और अंग्रेजी में गालियां बोल रहा है। साथ ही वीडियो नहीं बनाने के लिए धमका रहा है। लेकिन कोई महिला लगातार वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। और बीचमे आ रही एक आंटी को दूर हटने के लिए कहती सुनाई दे रही है।

बतादे कि, डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रहे है। लेकिन ऐसे स्टाफ पर हमले की घटनाएं आएदिन सामने आ रही है। पहले भी मध्यप्रदेश से ऐसी घटना सामने आ चुकी है। ऐसे में आज गुजरात से सामने आई यह घटना चर्चा का विषय बन गई है। और इस डोक्टर के साथ बदसलूकी करनेवाले को लोग कोसने लगे है।

Related posts

पत्नी ने दिया तलाक तो पति ने 11 साल के सौतेले बेटे को मार डाला

Rajkotlive News

*બહુચરાજી તાલુકા માં તલાટી ક્રમ-મંત્રીઓ દ્વારા પેન ડાઉન કાર્યક્રમ યોજાયો……*

Rajkotlive News

લિવ-ઈન-રિલેશનશીપ એટલે કે સહજીવન નૈતિક અને સામાજિક રીતે સ્વીકાર્ય નથીઃ હરિયાણા હાઈકોર્ટ

Rajkotlive News