AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात : लोकडाउन के बीच छत पर जुआ खेल रहे लोग ड्रोन कैमरा में कैद, वीडियो वायरल

गुजरात : लोकडाउन के बीच छत पर जुआ खेल रहे लोग ड्रोन कैमरा में कैद, वीडियो वायरल

अहमदाबाद : देशभर में 14 अप्रैल तक लोकडाउन की घोषणा की गई है। और पुलिस द्वारा सख्ती से लोकडाउन का पालन करवाया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग इस बात को समजने के लिए तैयार नहीं होने के कारण पुलिस द्वारा गुनाह दर्ज कर वाहनो को जब्त करने की कार्रवाई की जा चुकी है। साथ ही कुछ इलाकों में पुलिस द्वारा ड्रोन से नजर रखी जा रही है। इसी दौरान एक एपार्टमेंट की छत पर जुआ खेलते लोग ड्रोन कैमरा में कैद होने के कारण उसका वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, कुछ लोग छत पर जुआ खेल रहे है। तभी ड्रोन दिखाई देते ही सब लोग भागने लगते है। वीडियो में एक दिव्यांग व्यक्ति भी दिखाई देता है। जो अपनी कमजोरी के कारण सबसे पीछे रह गया था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वीडियो शहर के ओढव क्षेत्र का है। हालांकि अभीतक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पर वीडियो के आधार पर गुनाह दर्ज कर जांच की जा रही है।

बतादे कि, इससे पहले भी शहर के वस्त्रापुर इलाके में छत पर केरम खेल रहे चार लोग ड्रोन कैमरा में कैद हुए थे। स्वागत एपार्टमेंट की छत पर केरम खेलने के आरोप में जयनित गोस्वामी, धैर्य शाह, कृणाल और हर्ष नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार भी किया गया था। और इससे पहले 11 लोगो के खिलाफ वॉलीबॉल खेलने का मामला दर्ज हुआ था।

Related posts

पुलिस से बचकर भागने लगा युवक, कांच के दरवाजे की टक्कर से ऐसे हुई मौत, देखे सीसीटीवी

Rajkotlive News

पिता के बाद मर चुकी मां को जगा रही थी तीन साल की मासुम, देखकर रो पड़े लोग

Rajkotlive News

*जनता कर्फ्यू में कौन बाहर निकल सकता है, कौन नहीं, समझिए ये क्या है*

Rajkotlive News