AhmedabadBreaking NewsGujarat

OLX पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को 30,000 करोड़ में बेचने का विज्ञापन, अनजान व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

OLX पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को 30,000 करोड़ में बेचने का विज्ञापन, अनजान व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

केवडिया : रविवार को पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने का ऑनलाइन विज्ञापन देने का मामला दर्ज किया है। OLX पर दिए गए इस विज्ञापन में स्टेच्यु ऑफ युनिटी की किंमत रु. 30,000 करोड़ रखी गई थी। और राज्य में कोरोनो के प्रकोप से लड़ने के लिए गुजरात सरकार के अस्पतालों और चिकित्सा बुनियादी ढांचे के खर्चों को पूरा करने के लिए स्टेच्यु को बेचा जा रहा होने की बात बताई गई थी।

एक अखबार में लेख छपने के बाद सरदार स्मारक के अधिकारियों को इस बारेमें पता चलते ही पुलिस का संपर्क किया गया था। केवडिया थाने के अधिकारी के मुताबिक, कुछ अज्ञात व्यक्ति ने शनिवार को OLX पर एक विज्ञापन रखा, जिसमें कहा गया कि, अस्पतालों और हेल्थकेयर उपकरण खरीदने के लिए राज्य को रुपयों की जरूरत है। जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को 30,000 करोड़ रुपये में बेचने का निर्णय लिया है। मामले को लेकर धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है।

डिप्टी कलेक्टर नीलेश दुबे ने बताया कि, वेबसाइट से विज्ञापन तुरंत हटा लिया गया। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के मुख्य प्रशासक ने एक विज्ञप्ति में कहा, उसे सरकारी संपत्ति बेचने के लिए अधिकृत नहीं होने के बावजूद, इस अज्ञात व्यक्ति ने सरकार को बदनाम करने और लोगों को गुमराह करने के लिए OLX पर विज्ञापन पोस्ट किया। जिसके चलते पुलिस को सूचना दी गई है। बतादे कि, स्टेच्यु ऑफ युनिटी सरदार पटेल की 182 मीटर दुनिया की सबसे ऊंची वह संरचना है। जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2018 में किया था।

Related posts

अमेरिका के कई शहरों में कर्फ्यू के बाद भी हिंसक विरोध प्रदर्शन और लूटपाट

Rajkotlive News

ન્યૂઝીલેન્ડ સફેદ વાદળોની ભૂમિ

Rajkotlive News

गुजरात में बिक रहे नशीले टमाटर, तीन टमाटर में है तीन पेग का नशा !

Rajkotlive News