Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

कोरोना संक्रमित युवक बोला- तीन दिनों से सो नहीं पाया, हाथ-पैर में दर्द होता है

कोरोना संक्रमित युवक बोला- तीन दिनों से सो नहीं पाया, हाथ-पैर में दर्द होता है

 

भावनगर : शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए युवक का उपचार चल रहा है। कोरोना वायरस को खतरनाक बताते हुए उसने बताया कि, तीन दिनों से सो नहीं पाया, हाथ-पैर में बहोत दर्द हो रहा है। पर कोई दबाने नहीं आ रहा है। दोनों हाथ जोड़कर बिनती करता हूं कि, बाहर न निकलो। क्योंकि, ये रोग काफी खतरनाक है। बच्चो का खास ध्यान रखो और उनको बाहर मत जाने दो।

वीडियो में अपना नाम अशरफ हारुनभाई बताते हुए उन्होंने कहा कि, कोरोना वायरस का मरीज बनने के बाद तीन-चार दिनों से ठीक से सो नहीं पाया हूं। कई लोगों के फोन आ रहे है। लेकिन कोई सामने आने की हिंमत नहीं करता है। आपको खास बिनती करता हूं कि, महेरबानी कर के बाहर मत जाओ। 15 दिनों तक बाहर नहीं जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मेरे लिए भी दुआ करना कि, जल्द ठीक हो जाऊ।

बतादे कि, गुजरात में कोरोना लगातार पैर पसारता जा रहा है। राज्य में शनिवार को कोरोना के पॉजिटिव की संख्या 105 तक पहुंच गई। जबकि संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी 10 हो गई है। राज्य में शनिवार को कम से कम 10 नए मामले सामने आए हैं और अहमदाबाद में एक व्यक्ति की मौत के साथ ही यहां मरनेवालों की संख्या भी दोहरे अंक तक जा पहुंची है।

Related posts

કોરોના સંકટઃ અમદાવાદની હોસ્પિટલોમાં ઓક્સિજનનો વપરાશ ઘટ્યો .

Rajkotlive News

गुजरात में पुलिस कमिश्नर के आदेश की अवहेलना, तलवार से 8 केक काटने का वीडियो वायरल

Rajkotlive News

*ગુજરાત ગૌણ સેવા પસંદગી મંડળ દ્વારા યોજાનાર પરીક્ષા અંગેની વિડિયો કોન્ફરન્સ યોજાઈ*

Rajkotlive News