Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात में पहला मास क्वोरंटाईन, 16 हजार घरों के 50 हजार से ज्यादा लोगों को किया गया क्वोरंटाईन

गुजरात में पहला मास क्वोरंटाईन, 16 हजार घरों के 50 हजार से ज्यादा लोगों को किया गया क्वोरंटाईन

सूरत : रांदेर क्षेत्र में मास क्वोरंटाईन का पहला मामला सामने आया है। जिसमें 16 हजार घरों के 50 हजार से ज्यादा लोगों को एकसाथ क्वोरंटाईन किया गया है। दरअसल क्षेत्र के लॉन्ड्री संचालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया। इस मामले को लेकर संक्रमण की संभावना को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम अब इलाके के 16000 घरों का सर्वेक्षण कर रही है। साथ ही स्थानीय प्रशासन ने लॉन्ड्री संचालक की पत्नी, साला, भतीजी और एक निजी डॉक्टर को भी क्वोरंटाईन किया है।

बता दें कि सूरत के रांदेर क्षेत्र में लॉन्ड्री संचालक के पास पूरे इलाके से लोग आते है। यही कारण है कि प्रशासन इस मामले को काफी गंभीरता से ले रहा है। प्रशासन की ओर से इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर उसकी दुकान से कहां-कहां से कपड़े लिए और दिए गए है। इतना ही नहीं रांदेर टाउन क्षेत्र के एक किलोमीटर के इलाके को चारों ओर से घेर कर सभी मार्गों पर बैरिकेट लगा दिए गए।

इस क्षेत्र में लोगों की आवाजाही रोकने के लिए इलाके में लाल झंडे लगाए जा रहे है। और लोगों को अनिवार्य रूप से घरों में ही रहने की हिदायत दी जा रही है। पूरे राज्य में तकरीबन 25 हजार लोग क्वोरंटाईन किए गए है। लेकिन अनुमान के मुताबिक रांदेर इलाके में करीब 54 हजार लोग एकसाथ होम क्वोरंटाईन में है। और यह राज्य का सबसे बड़ा होम क्वोरंटाईन जोन बन गया है।

Related posts

પશ્વિમ બંગાળમાં સતત ત્રીજીવાર મમતા બેનર્જી સરકારબંગાળમાં TMC ની ‘ડબલ સેન્ચૂરી’, PM મોદીએ મમતા બેનર્જીએ શુભેચ્છા આપતા કહી આ વાત.

Rajkotlive News

गुजरात के रिटायर्ड पुलिस कमिश्नर से चीटिंग, दर्ज हुई बैंक एकाउंट से रुपये निकाले जाने की शिकायत

Rajkotlive News

કોરોનાનો વિશ્વમાં કહેર વધ્યો

Rajkotlive News