Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात में लोकल ट्रांसमिशन बढ़ना चिंता का विषय, आरोग्य अग्र सचिव जयंति रवि

गुजरात में लोकल ट्रांसमिशन बढ़ना चिंता का विषय, आरोग्य अग्र सचिव जयंति रवि

अहमदाबाद : राज्य में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। जिसमें भी केंद्र सरकार के हॉटस्पॉट घोषित किए जाने के बाद भी अहमदाबाद में पॉजिटिव केस की संख्या बढ़ने लगी है। अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव के 7 और मामले सामने आने के बाद पॉजिटिव दर्दीयों का आंकड़ा 95 हुआ है। इसमें ज्यादातर मामले लोकल ट्रांसमिशन का होने के कारण आरोग्य अग्र सचिव जयंति रवि ने चिंता व्यक्त की है।

बकौल जयंति रवि, राज्य में कुल 95में से 53 लोकल ट्रांसमिशन और 33 विदेशी हिस्ट्रीवाले केस सामने आ चुके है। लोकडाउन के बावजूद भी प्रतिदिन लोकल ट्रांसमिशन का बढ़ना चिंता का विषय है। जिसके लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे। हालांकि राज्य में इलाज के बाद 10 लोग ठीक भी हुए है। तो 8 लोगों की मौत भी हो गई है। ऐसे में खास कर अहमदाबाद शहर के लोगो को ज्यादा सावधानी रखने की जरूरत होने की बात भी उन्होंने कही है।

बतादे कि, अहमदाबाद में एक 7 वर्षीय लड़की की रिपोर्ट सकारात्मक आना भी चिंता का ही विषय है। साथ ही गोधरा के बुजुर्ग व्यक्ति की वडोदरा में मोत हुई है। जबकि 2 मरीजों को वेंटिलेटर पर और 75 को स्थिर स्थिति में बताया गया है। पूरे गुजरात में 1944 लोगों का एक लैब रिपोर्ट किया गया है। और 17000 से ज्यादा लोगों को क्वोरंटाइन में रखा गया है।

Related posts

वसुंधरा ने दिल्ली में डाला डेरा, नड्डा के बाद राजनाथ से मुलाकात ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी

Rajkotlive News

ऐसी होनी चाहिए ड्यूटी : साइकिल पर सवार होकर SSP ने लिया लॉकडाउन का जायजा

Rajkotlive News

कोरोना केस की संख्यामें देशमें नंबर-1 की कगार पर पहुंची गुजरात सरकार, अब उठाया यह कदम

Rajkotlive News