Breaking NewsGujaratVadodara

गुजरात : वडोदरा में कोरोना से पहली मौत, परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव, अंतिमक्रिया में गंभीर भूल

गुजरात : वडोदरा में कोरोना से पहली मौत, परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव, अंतिमक्रिया में गंभीर भूल

वडोदरा : शहर में कोरोना संक्रमित 52 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के 4 परिजन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने पर सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि मृतक की अंतिमक्रिया में अस्पताल के कर्मचारी की गंभीर भूल सामने आई थी। जिसमें वह सुरक्षा किट के कपड़ो को श्मशान में खुला छोड़ वहां से निकल गया था। जिसको लेकर वहां मौजूद लोगोंमे खौफ का माहौल दिखाई दिया था।

जिला कलेक्टर शालिनी अग्रवाल ने कहा कि 52 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज की आज सुबह मौत हो गई। 16 मार्च को श्रीलंका प्रवास के बाद व्यक्ति को संदिग्ध कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगे और कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया। इस पर 19 मार्च को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस दौरान उनके परिवार के 4 सदस्य की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने पर सयाजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

 

सयाजी अस्पताल और गोत्री अस्पताल के 30 डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ को संगरोध किया है। चिकित्सा और नर्सिंग स्टाफ को यह देखने के लिए भी कहा जाता है कि क्या वे संक्रमण से प्रभावित हुए हैं और कोरोनरी आइसोलेशन वार्ड और पॉजिटिव रोगियों के संपर्क में आने के बाद उनका कोई और प्रभाव नहीं है। गोत्री अस्पताल में संगरोध स्टाफ को एक विशेष संगरोध प्रणाली में स्थानांतरित कर दिया गया है। बतादे कि, शहर में अभीतक 9 पॉजिटिव केस सामने आए है। जिसमें एक मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुका है।

Related posts

गुजराती ने बनाया अनूठा मास्क, पहनने के बाद भी दिखेगा चहेरा

Rajkotlive News

ધર્માંતરણ અને ફન્ડિંગ કેસ

Rajkotlive News

होम्योपैथी-आयुर्वेदिक दवाइयों से रोका जा सकता है कोरोना संक्रमण, गुजरात सरकार ने किया दावा

Rajkotlive News