Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : सब्जी की लारिया उलटाते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, सस्पेंड

गुजरात : सब्जी की लारिया उलटाते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, सस्पेंड

अहमदाबाद : देशभर में चल रहे लोकडाउन के बीच जीवन जरूरी चीजों के व्यापार को छूट दी गई है। पर राज्य में कुछ पुलिसकर्मी खुद का कानून चला रहे है। ऐसी ही घटना शहर के निकोल क्षेत्र में हुई थी। जिसमें सब्जी की लारियो पर पुलिस ने अचानक हमला बोल दिया। इतना ही नहीं एक पुलिसकर्मी तो एक-एक कर इन लारियों को रास्ते पर उलटने लगा था। उसकी इस हरकत को किसीने अपने मोबाईल में कैद कर लिया। जिसका वीडियो वायरल होने पर उसे सस्पेंड किया गया है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, निकोल क्षेत्रमें सब्जी की लारिया लेकर कुछ लोग खड़े है। तभी अचानक पुलिसकर्मी वहां पहुंचते है। और लाठियां भी चलाते है। लाठियां चलती देखकर सब्जीवाले वहां से भागते है। बावजूद इसके कृष्णनगर थाने के पीआई वी. आर. चौधरी वहां खड़ी सब्जियां भरी लारियों को पलटते है। और सारी सब्जियां जमीन पर गिरा देते है।

 

घटना का वीडियो वायरल होने पर खुद डीजीपी ने इसको गंभीरता से लिया। और बताया कि, किसी भी स्थिति में पुलिस ऐसा व्यवहार नहीं कर सकती। और ऐसा करनेवालो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उनके आदेश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने पीआई चौधरी को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया है। लेकिन पुलिस के ऐसे व्यवहार को लेकर लोगोंमे कई चर्चाए होने लगी है।

Related posts

રાશિફળ : 11/11/2021

Rajkotlive News

આજે વિશ્વ સાઈકલ દિવસ : જાણો ક્યારથી આ દિવસ ઉજવવાની શરૂઆત થઈ? સાયકલનું મહ્ત્વ, તેનાં ફાયદાઓ તેમજ સાયકલને લગતી વિવિધ વાતો.

Rajkotlive News

महिला सुरक्षा पर सवालिया निशान, सरेआम महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

Rajkotlive News