AhmedabadBreaking NewsGujaratSurat

कोरोना को मात देकर लौटी गुजराती युवति, बोली- डरने की कोई बात नहीं

कोरोना को मात देकर लौटी गुजराती युवति, बोली- डरने की कोई बात नहीं

 

सूरत : पूरी दुनिया में कोरोना का कहर फैल चुका है। लेकिन ऐसे में गुजरात से कुछ अच्छी खबरें भी आई है। जिसमें इस बिमारी से लड़कर स्वस्थ हुए तकरीबन चार लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। जिसमें राज्य की पहली कोरोना मरीज रीटा बचकानीवाला शामिल है। उसके लौटने पर कॉलोनी में शंख बजाकर उसका भव्य स्वागत किया गया। रीटा ने भी एक विडियो के झरिये कहा कि, कोरोना से डरने की कोई बात नहीं है।

बकौल रीटा, भारत सरकारने कोरोना वायरस से लड़ने की पर्याप्त व्यवस्था की है। में सूरत सिविल अस्पताल में भर्ती हुई थी। जहां डोक्टर अश्विनभाई वसावा समेत पूरे स्टाफ ने मेरा पूरा ख़याल रखा। इसी कारण आज में स्वस्थ हुई हूं। उन्होंने न सिर्फ मेरी तबियत का ध्यान रखा, बल्कि मेरे खानेपीने और भावनाओं का भी पूरा ख़याल रखा है। और मनपा द्वारा भी मेरे साथ परिवार का भी अच्छा ध्यान रखा गया। इसके लिए में उनकी आभारी हूं। और लोगों को बताना चाहती हूं कि, इस वायरस से डरने की जरूरत नहीं है।

बतादे कि 34 वर्षीय युवती रीटा बचकानीवाला को 18 मार्च को एसवीपी हॉस्पिटल में द्राखिल किया गया था। जहां दस दिनों तक उसका सघन इलाज चला। इस दौरान रोज 24 घंटे में दो बार उसकी जांच होती थी। रविवार को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसे डिस्चार्ज किया गया। रीटा स्वस्थ होकर जब अपने घर पहुंची, तो कॉलोनी के लोगों ने शंख व थाली बजाकर उसका पुरजोर स्वागत किया था।

Related posts

પોતાના શોખ પુરા કરવા દિકરી અળવા રસ્તે ચઢી, પિતાએ અભયમ પાસે માગી મદદ

Rajkotlive News

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

Rajkotlive News

કોરોનાનો વિશ્વમાં કહેર વધ્યો

Rajkotlive News