AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात : माता-पिता संक्रमित, 5 वर्षीय बेटी निगेटिव, पड़ौसियों ने भी मासुम को रखने से किया मना

गुजरात : माता-पिता संक्रमित, 5 वर्षीय बेटी निगेटिव, पड़ौसियों ने भी मासुम को रखने से किया मना

अहमदाबाद : कोरोना वायरस का एक अनूठा किस्सा सामने आया है। जिसमें संक्रमित माता-पिता की पांच वर्षीय मासुम बेटी का रिपोर्ट निगेटिव आया। जिसके बाद पड़ौसियों ने भी इस मासुम को अपने साथ रखने से मना कर दिया। हालांकि पुलिस और अस्पताल का स्टाफ मासुम की मदद के लिए तैयार हो गया। साथ ही उसके चाचा भी कच्छ से अहमदाबाद आने निकल गए है। उनके आते ही बच्ची को उन्हें सौंप दिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के एसपी रिंग रोड स्थित फ्लैट में रहनेवाले दम्पति को कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि हुई है। इसी कारण दोनों की पांच वर्षीय बेटी का भी रिपोर्ट करवाया गया। हालांकि उनकी इस मासूम बेटी का रिपोर्ट निगेटिव आया। इसी कारण से मासुम को किसके साथ रखे ? यह सवाल उपस्थित हुआ। इस पर माता-पिताने मूल अहमदाबाद के और बहरहाल केनेडा में रहनेवाले अपने दोस्त से इसका जिक्र किया। उनके दोस्त ने अहमदाबाद में अपने माता-पिता से कहा कि बच्ची को अपने घर ले आएं।

हालांकि दोस्त के माता-पिता बच्ची को अपने धर लाने के लिए घर से निकले, पर सोसायटी वालों ने बच्ची को सोसायटी में लाने से मना कर दिया। तब बच्ची को पूरी रात पार्किंग में कार में सुलाया गया। बादमें कैनेडावाले दोस्त द्वारा ट्वीट कर मदद मांगी जाने पर अस्पताल का स्टाफ बच्ची को वापस ले गया। ऐसे में बच्ची के कच्छ निवासी चाचा का संपर्क किया गया। और वह बच्ची को 14 दिनों तक अपने साथ रखने के लिए तैयार हो गए। बहरहाल वह कच्छ से निकल चुके है। उनके आते ही मासुम को चाचा के साथ रखा जाएगा।

Related posts

गुजरातमें बढ़ा कोरोना का संक्रमण, 29 लाख लोग बफरजोन में शामिल, कब्रिस्तान में नहीं मिल रही जगह..

Rajkotlive News

निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रिंसिपल ने की मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, गिरफ्तार

Rajkotlive News

બજેટ સર્વ સ્પર્શી, સર્વસમાવેશી અને લોકહિતકારી સાથે સાથે ભારતને આત્મનિર્ભર બનાવવાની દિશામાં આગળ ધપાવનારું છે :- હિરેન જોશી

Rajkotlive News