Ahmedabad Breaking News Gujarat

गुजरात : माता-पिता संक्रमित, 5 वर्षीय बेटी निगेटिव, पड़ौसियों ने भी मासुम को रखने से किया मना

गुजरात : माता-पिता संक्रमित, 5 वर्षीय बेटी निगेटिव, पड़ौसियों ने भी मासुम को रखने से किया मना

अहमदाबाद : कोरोना वायरस का एक अनूठा किस्सा सामने आया है। जिसमें संक्रमित माता-पिता की पांच वर्षीय मासुम बेटी का रिपोर्ट निगेटिव आया। जिसके बाद पड़ौसियों ने भी इस मासुम को अपने साथ रखने से मना कर दिया। हालांकि पुलिस और अस्पताल का स्टाफ मासुम की मदद के लिए तैयार हो गया। साथ ही उसके चाचा भी कच्छ से अहमदाबाद आने निकल गए है। उनके आते ही बच्ची को उन्हें सौंप दिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के एसपी रिंग रोड स्थित फ्लैट में रहनेवाले दम्पति को कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि हुई है। इसी कारण दोनों की पांच वर्षीय बेटी का भी रिपोर्ट करवाया गया। हालांकि उनकी इस मासूम बेटी का रिपोर्ट निगेटिव आया। इसी कारण से मासुम को किसके साथ रखे ? यह सवाल उपस्थित हुआ। इस पर माता-पिताने मूल अहमदाबाद के और बहरहाल केनेडा में रहनेवाले अपने दोस्त से इसका जिक्र किया। उनके दोस्त ने अहमदाबाद में अपने माता-पिता से कहा कि बच्ची को अपने घर ले आएं।

हालांकि दोस्त के माता-पिता बच्ची को अपने धर लाने के लिए घर से निकले, पर सोसायटी वालों ने बच्ची को सोसायटी में लाने से मना कर दिया। तब बच्ची को पूरी रात पार्किंग में कार में सुलाया गया। बादमें कैनेडावाले दोस्त द्वारा ट्वीट कर मदद मांगी जाने पर अस्पताल का स्टाफ बच्ची को वापस ले गया। ऐसे में बच्ची के कच्छ निवासी चाचा का संपर्क किया गया। और वह बच्ची को 14 दिनों तक अपने साथ रखने के लिए तैयार हो गए। बहरहाल वह कच्छ से निकल चुके है। उनके आते ही मासुम को चाचा के साथ रखा जाएगा।

Related posts

गुजरातमें वोटिंग के दौरान असामाजिक शख्सों का आतंक, लाठी दिखाकर वोटरों को भगाया

Rajkotlive News

रेलवे में बड़े बदलावों की तैयारी, टिकट प्रिंटिंग बंद करने, RPF से टिकट चेक कराने का प्रस्ताव

Rajkotlive News

गुजरात : लोकडाउन के काम को लेकर विवाद, भाजपा कॉरपोरेटर ने सरेआम उतारा पायजामा

Rajkotlive News