Breaking NewsGujarat

कोरोना की जंग के लिए मासूम बच्ची ने दे दी अपनी पिगी बेग, लोगों से की एतियात बरतने की अपील

कोरोना की जंग के लिए मासूम बच्ची ने दे दी अपनी पिगी बेग, लोगों से की एतियात बरतने की अपील

भरूच : देश पे छाए कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र-राज्य सरकारें कई कड़े फैसले ले रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए कई बड़े उद्योगपति और बॉलीवुड सितारों के साथ आम जनता भी सरकार को आर्थिक मदद कर रही है। इस बीच एक चार साल की एक मासूम बच्ची ने अपनी पिगी बेग में जमा की गई राशि सरकार को दान देने का फैसला किया है। साथ ही लोगों से एतियात बरतने की अपील भी मासुम ने की है।

मासुम की पहचान 4 वर्षीय पेरिस व्यास के रूपमें हुई है। वह भरूच की अंकलेश्वर जीआईडीसी में अपने माता-पिता के साथ रहती है। वह अपने पिगी बेग में जमा किए 11200 रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराना चाहती है। जिससे कोरोना पीड़ितों के इलाज और गरीबों को मदद मिल सके। बच्ची से प्रेरित होकर उसके अन्य दोस्त भी अपनी जमा की गई राशि सरकार को दान करना चाहते है।

पेरिस की दोस्त प्रिंसी ने भी लोगों से एतियात बरतने की अपील की है। नन्हीं प्रिंसी ने कहा कि मोदी दादा ने कहा है कि, कोरोना से बचने के लिए बार-बार हाथ धोएं। घर से बाहर जाएं तो सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें। लोगों से शारीरिक दुरी बना कर रखनी चाइए. साथ ही भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए। किसी से मिलें तो नमस्ते करें और लॉकडाउन का पालन करिए।

Related posts

हाथों की महेंदी का रंग भी नहीं उतरा था और शादी के दूसरे ही दिन कोरोना से लड़ने पहुंची महिला सिपाही

Rajkotlive News

राज्यसभा चुनाव में एक-एक मत के लिए भाजपा-कांग्रेस में रस्‍साकसी

Rajkotlive News

*बड़ी खबर: ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक को भाजपा ने बनाया बंधक! आरोप के साथ हाईकोर्ट में लगी याचिका*

Rajkotlive News