Breaking News Gujarat Jamnagar

क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने पीएम राहत फंड में दिए 21 लाख, कही यह बात

क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने पीएम राहत फंड में दिए 21 लाख, कही यह बात

राजकोट : देश पे छाए कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र-राज्य सरकारें कई कड़े फैसले ले रही है। इस महामारी से लड़ने के लिए कई बड़े उद्योगपति और बॉलीवुड सितारों समेत आम जनता भी सरकार को आर्थिक मदद दे रही है। ऐसे में क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने पीएम राहत फंड में 21 लाख रुपये देने की घोषणा की है। साथ ही लोगों से लोकडाउन का चुस्त पालन करने की अपील उन्होंने की है।

बकौल रिवाबा कोरोना पीड़ितों के लिए में पर्सनल सेविंग से 21 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत फंड में दे रही हूं। साथ ही साथ लोगो से अपील करती हूं कि, पीएम मोदी द्वारा बनाए गए लोकडाउन के नियमों का पालन करे। और देश को कोरोना वायरस से बचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करे। क्योंकि कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय यहीं है।

बतादे कि, गुजरात में मंगलवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) के तीन नए मामले सामने आए। जिससे राज्य में इस महामारी के मामलों की कुल संख्या 73 पहुंच गई है। स्वास्थ्य प्रधान सचिव जयंती रवि ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इन तीन नये मामलों में से दो अहमदाबाद में पाए गये और एक राजकोट में सामने आया है। राज्य में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमण से छह लोगों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि पांच मरीजों को छुट्टी दे दी गई है। दो लोग वेंटिलेटर पर हैं।

Related posts

અધિકારીઓમાં દોડધામ

Rajkotlive News

बिजली विभाग से परेशान किसान दंपति का अनूठा विरोध, सर के सिवाय पूरा शरीर जमीन में रखा

Rajkotlive News

શામળાજી​​​​​​​ પોલીસની કાર્યવાહી

Rajkotlive News