Breaking NewsGujaratSpecialVadodara

गुजरात : वडोदरा में कोरोना का इलाज करनेवाला डोक्टर भी आया वायरस की चपेट में

गुजरात : वडोदरा में कोरोना का इलाज करनेवाला डोक्टर भी आया वायरस की चपेट में

वडोदरा : कोरोना का संक्रमण प्रतिदिन तेजीसे बढ़ने लगा है। ऐसे में गुजरात के वडोदरा शहरमें कोरोना का इलाज करनेवाला एक डोक्टर भी वायरस की चपेट में आया होने की जानकारी मिली है। आइसोलेशन वोर्ड में ड्यूटी करनेवाले इस डोक्टर को फिलहाल वहीं पर एडमिट किया गया है। शहर में 6 पॉजिटिव केस आने पर अब स्थानीय अस्पताल में कोरोना टेस्ट करने की सुविधाएं उपलब्ध करा दी गई है।

जिला कलेक्टर शालिनी अग्रवाल के मुताबिक, राज्य सरकार द्वारा सयाजी अस्पताल में कोरोना वायरस का टेस्ट करने के लिए जरूरी सुविधाए उपलब्ध कराई जा चुकी है। जिसके चलते अब सेम्पल अहमदाबाद नहीं भेजने पड़ेंगे। और रिपोर्ट पहले से जल्दी मिल सकेगी। लेकिन संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। हालांकि जीवन जरूरी किसी भी चीज की कमी न हो इस बात का प्रशासन द्वारा पूरा ध्यान रखा जाने का आश्वासन भी उन्होंने दिया।

प्रभारी सचिव डोक्टर विनोद राव ने कहा कि, पूरे देश में विकट स्थिति है। इससे निपटने के लिए लोगो का सहयोग जरूरी है। लोकडाउन को लोग गंभीरता से नहीं ले रहे। ऐसे लोगो के खिलाफ एपेडमीक डिसीस एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। शहर में तकरीबन 850 से ज्यादा लोगों को होम क्वोरंटाईन किया गया है। उसमें से भी अगर कोई घर से बाहर निकलता है, तो कड़ी कार्रवाई होगी। शहर में जगह की कमी होने के कारण बंद अस्पतालों को कार्यरत करने का काम भी शुरु किया जा चुका है।

Related posts

गुजरात : कोरोना को रोकने के लिए प्रशासन का बड़ा कदम, मास्क नहीं पहना तो देने होंगे 50 हजार रुपये

Rajkotlive News

गुजरात सरकार टिड्डियों से नुकसान सहनेवाले 285 गांवो के किसानों को देगी 31.45 करोड़ की मदद

Rajkotlive News

PM मोदी के काफिले के आगे कूदा सपा नेता, दिखाया काला झंडा

Rajkotlive News