Breaking NewsGujarat

गुजरात में कोरोना से सूरत में 67 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम, वडोदरा में रिपोर्ट आने से पूर्व महिला की मौत

गुजरात में कोरोना से सूरत में 67 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम, वडोदरा में रिपोर्ट आने से पूर्व महिला की मौत

अहमदाबाद : गुजरात में जनता कर्फ्यु की पीएम मोदी की अपील को जबरदस्त प्रतिसाद मिला। और प्रमुख शहरों की सड़कें सुनसान नजर आई थी। लेकिन इसी बीच दोपहर को सूरत में 69 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। वे अस्थमा के मरीज थे और उनकी दोनों किडनी फेल हो गई। जिसके चलते देशमें कोरोना से मरनेवालों की संख्या 7 हो गई है। साथ हीं वडोदरा में भी एक 65 वर्षीय महिला की मौत हुई है। हालांकि उसका टेस्ट रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

18 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, प्रमुख शहरों में 25 मार्च तक लोकडाउन : नितिन पटेल

इधर डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने बताया कि, राज्य में और पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर गुजरात में कोरोना के मरीजों की संख्या 18 पर पहुंच गई है। जिनमें सर्वाधिक 7 मामले अहमदाबाद, 3-3 वडोदरा, सूरत और गांधीनगर तथा 1-1 राजकोट, गांधीनगर और कच्छ जिले में हैं। इसी के चलते राज्य सरकार ने 25 मार्च तक अहमदाबाद, गांधीनगर, वडोदरा, सूरत व राजकोट में दवाईयां, चिकित्सा उपकरणों, सब्जी, किराना और अन्य रोजमर्रा की चीजों की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानों और बाजारों को बंद रखने के आदेश दिए हैं।

 

मोदी के जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन, पांच बजते ही थाली-शंखनाद से पुलिस, स्वास्थ्य व मीडियाकर्मीयो का हुआ अभिवादन

प्रधानमंत्री मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान का असर उनके गृह राज्य गुजरात में देखा गया। अहमदाबाद के अलावा अन्य प्रमुख नगरों सूरत, वडोदरा, राजकोट और जामनगर, जूनागढ़, राजधानी गांधीनगर समेत के छोटे शहरों और कस्बों में भी सुबह से सड़कें सुनसान रही थी। विभिन्न स्थानों पर प्रशासन द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर दवा का छिड़काव किया गया था। हालांकि पांच बजते ही लोगो ने स्वयंभू तालियां बजाकर, थाली बजाकर, शंखनाद करके तो कही राष्ट्र ध्वज लहराकर राष्ट्र को प्राथमिकता दे रहे पुलिस प्रशासन, डोक्टर, मीडिया समेत सरकारी कर्मचारीयो को भी प्रोत्साहित किया।

Related posts

રાશિફળ : 07/10/2021

Rajkotlive News

शादी में आया घोड़ा अचानक हुआ बेकाबू, बारातियों में मची भगदड़, वीडियो

Rajkotlive News

छुट्टियों में घर आई 14 वर्षीय किशोरी से पिताने की ज्यादती, बोला- किसीको बताया तो में झहर खा लूंगा

Rajkotlive News