Ahmedabad Breaking News Gujarat

कोंग्रस नेता हार्दिक पटेल को तीन साल पुराने केस में अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोंग्रस नेता हार्दिक पटेल को तीन साल पुराने केस में अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

अहमदाबाद : गुजरात कोंग्रेस के दिग्गज नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। काफी समय भूगर्भ में रहने के बाद हाल ही में हार्दिक सूरत कोर्ट में उपस्थित रहा था। ऐसेमें अहमदाबाद की रामोल और बोपल पुलिस ने आज हार्दिक को मोरबी के टंकारा से गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

बतादे कि, 18 जनवरी को राजद्रोह केस में मौजूद नही रहने के कारण कानूनी कार्रवाई में रुकावट करने के कारण एडिशनल सेशन्स जज बी के गणात्रा ने उसका वॉरंट इश्यू किया था। जिसके चलते वीरमगाम से हार्दिक को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद जमानत मिलने पर बाहर आते ही गांधीनगर माणसा पुलिस द्वारा हार्दिक को बिना इजाजत रैली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इसके बाद भी हार्दिक की मुश्किलें कम नही हुई थी। और माणसा कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सिद्धपुर पुलिस ने 2017 में बिना इजाजत चुनाव रैली करने के आरोप में हार्दिक को गिरफ्तार किया था। वहां से भी जमानत मिलने के बाद हार्दिक ने 2015 के रायोटिंग केस के लिए जमानत याचिका दाखिल की। जिसको एडिशनल जज पी.एम. उनड़कट द्वारा नामंजूर किया जाने के बाद वो भूगर्भ में चला गया था।

Related posts

पहलीबार सामने आया कोरोना टेस्ट का विडियो, छह घंटे के प्रोसेस में जरा सी ग़लती से संक्रमण का खतरा

Rajkotlive News

માતા પાર્વતીએ શિવજીને પતિ સ્વરૂપમાં મેળવવા માટે શ્રાવણમાં કઠોર તપ કર્યું હતું, જેથી શિવજીને આ મહિનો પ્રિય છે

Rajkotlive News

ગુજરાતમાં આ રીતે બનશે રિઝલ્ટ સરકારે જાહેર કર્યા નવા નિયમો.

Rajkotlive News