Ahmedabad Breaking News Gujarat

मैंने अपने पति से संबंध रखने को कहा फिर क्यों नहीं मानती ? बोल पत्नी का पड़ोसन पर तेजाब फेंकने का प्रयास

मैंने अपने पति से संबंध रखने को कहा फिर क्यों नहीं मानती ? बोल पत्नी का पड़ोसन पर तेजाब फेंकने का प्रयास

अहमदाबाद : शहर के इसनपुर क्षेत्र में अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें अपने पत्नी ने खुद अपने पति से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने के लिए ही पड़ोसन पर एसिड फेंकने का प्रयास किया। दंपति ने मिलकर महिला को शरीर संबंध बनाने की धमकी दी। पत्नी ने कहा कि, मैंने खुद तुम्हे अपने पति से संबंध रखने को कहा है, फिर भी क्यों नहीं मानती ? इतना बोकलर उसने एसिड अटैक का प्रयास भी किया था। यह शिकायत मिलने पर चौंक उठी इसनपुर पुलिस बहरहाल मामले की जांचमे जुट गई है।

 

पुलिस के मुताबिक, पति से तलाक होने के कारण एक 38 वर्षीय महिला अपने बेटे के साथ इसनपुर क्षेत्र में स्थित फ्लैट में रहती है। कुछ समय बाद पड़ौसमे रहनेवाली एक महिला से उसके अच्छे संबंध हो गए। और दोनों एकदूसरे के घर आनेजाने लगे। लेकिन कुछ समय से वह महिला और उसका पति तलाकशुदा को पति से संबंध बनाने के लिए आग्रह करने लगे थे। इस कारण तलाकशुदा महिला ने उनसे दूरी बनानी शुरु कर दी।

कुछ दिनों पहले पत्नी एसिड की बोतल लेकर उसके सामने पहुंच गई। और तलाकशुदा महिला से कहा कि, जब मैंने खुद तुम्हे अपने पति से संबंध बनाने की छूट दी है, तो तुम्हे क्या तकलीफ है ? आखिरकार तुम मेरी बात क्यों नहीं मान रही हो ? इसी दौरान उसके पतिने भी पीड़िता को खुद की पहोंच काफी ऊपर तक होने की बात बताकर धमकाया। हालांकि पीड़िता तुरंत ही वहां से अपने घर के अंदर चली गई। और दरवाजा बंद कर लिया। और बादमें इसनपुर थाने में शिकायत दर्ज की है।

Related posts

गुजरात में पहलीबार आईएएस कोरोना की चपेट में, स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि के सहायक की रिपोर्ट पॉजीटिव

Rajkotlive News

ઓલિમ્પિકમાં બે વખત મેડલ જીતી ચૂકેલા સુશીલ કુમાર વિરુદ્ધ લુકઆઉટ નોટિસ જાહેર.

Rajkotlive News

कोरोना के कारण मामा की अंत्येष्टि में कनाडा से नहीं पहुंच सका भांजा

Rajkotlive News