Breaking NewsIndiaPolitics

पोलैंड एयरपोर्ट पर फंसे गुजराती छात्र, पीएम मोदी व सीएम रुपाणी से मांगी मदद

पोलैंड एयरपोर्ट पर फंसे गुजराती छात्र, पीएम मोदी व सीएम रुपाणी से मांगी मदद

 

राजकोट : कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार ने 31मार्च तक अंतरराष्ट्रीय उड़ाने रद्द करने का आदेश दिया है। इसी कारण विदेश में रहनेवाले कई लोग बुरी तरह फंस चुके है। पोलैंड एयरपोर्ट पर कुछ गुजराती छात्र इसी वजह से पिछले 3 दिनों से फंस गए है। और उन्होंने पीएम और सीएम से मदद की अपील की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

वीडियो में राजकोट का छात्र केवल वसरा बता रहा है कि, पोलेंड स्थित इंडियन एम्बेसी से उन्हें भारत लौटने की परमिशन मिल गई थी। यहां तक कि कुछ लोगो के बोर्डिंग पास भी मिल चुके थे। लेकिन भारत सरकार से मंजूरी नहीं मिलने के कारण हम तीन दिनों से एरपोर्ट पे फंस गए है। इसके साथ ही उन्होंने देश के पीएम मोदी व गुजरात के सीएम रुपाणी से मदद की गुहार लगाई है।

गौरतलब है कि, पिछले दिनों कोरोना का प्रकोप देश के 17 राज्यों में फैल चुका है। कुल 151 मामलों में महाराष्ट्र में सबसे अधिक 42 लोग इससे संक्रमित हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की जानकारी के मुताबिक, कुल 197 मरीजों में 126 भारतीय और बाकी विदेशी नागरिक हैं। कोरोना के 4 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। जबकि 20 का सफल उपचार भी किया जा चुका है। हालांकि गुजरातमें अभीतक सारी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Related posts

રાશિફળ : 01/10/2021

Rajkotlive News

लॉकडाउन में ड्रोन से पान-मसाले की हेराफेरी का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

Rajkotlive News

બજેટ સર્વ સ્પર્શી, સર્વસમાવેશી અને લોકહિતકારી સાથે સાથે ભારતને આત્મનિર્ભર બનાવવાની દિશામાં આગળ ધપાવનારું છે :- હિરેન જોશી

Rajkotlive News