Breaking News Gujarat Vadodara

70 वर्षीय महिला को पानी में खींच गया मगर, खून के फ़व्वारे उड़ने तक लड़ती रहने पर भी नहीं बची जान, वीडियो

70 वर्षीय महिला को पानी में खींच गया मगर, खून के फ़व्वारे उड़ने तक लड़ती रहने पर भी नहीं बची जान, वीडियो

 

वडोदरा : वाधोडिया तहसील के गोरज गांव स्थित देव नदी में दिल दहलानेवाला हादसा हुआ। जिसमें किनारे पर कपड़े धो रही 70 वर्षीय महिला को एक महाकाय मगर पानी में खींच गया था। हालांकि खून के फ़व्वारे उड़ने तक लड़ने के साथ-साथ महिला शोर भी मचाने लगी। उनकी ऐसी हिंमत देख कुछ स्थानीय युवक भी अपनी में डालकर जान जोखिममें डालकर महिला की मदद के लिए पहुंचे। और उसको मगर के मुंह से बचा लिया। हालांकि काफी खून बह जाने की वजह से इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है। लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि, मगर महिला को मुंह में दबाकर ले जा रहा है। इस दौरान मगर द्वारा वार करने के कारण खून के फ़व्वारे उड़ते है। इन दृश्यों को देखकर कुछ युवक हथियार लेकर वहां पहुंच जाते है। और महिला को मगर के मुंह से निकालने का प्रयास कर रहे है। इन युवकों ने महिला को बचाकर अस्पताल भेज दिया था। हालांकि उनकी जान बचाने में वह कामयाब नहीं हुए।

संवाददाता के मुताबिक, मृतक की पहचान 70 वर्षीय झवेरबेन लक्ष्मणभाई परमार के रुपमें हुई। वह गोरज गांव की निवासी थी। और नदी में कपड़े धोने आई थी, तभी यह हादसा हुआ था। मगर के मुंह में फंसने के बावजूद उसने जिस हिंमत से सामना मगर का सामना किया, इसकी लोग जमकर प्रशंसा कर रहे है। हादसे की सूचना मिलने के बाद वनतंत्र की टीम भी मौके पर पहुंच गई। और इस मगर को पकड़ने की कार्रवाई शुरु की गई है।

Related posts

5 साल के बेटे संग क्रिकेट खेल रहे थे पिता, अचानक हार्टअटेक से ऐसे हुई मौत, देखे लाईव सीसीटीवी

Rajkotlive News

पिता की मृत्यु के बाद मानसिक संतुलन गंवानेवाली 25 वर्षीय युवति के पेट में 35 हप्ते का गर्भ !

Rajkotlive News

પ્રથમ પૂજ્ય ગણેશ

Rajkotlive News