BhavnagarBreaking NewsGujarat

गुजराती सिंगर की अनूठी पहल, कोरोना को लेकर जागृति फैलाने किया ऐसा काम, लोग कर रहे तारीफ

गुजराती सिंगर की अनूठी पहल, कोरोना को लेकर जागृति फैलाने किया ऐसा काम, लोग कर रहे तारीफ

भावनगर : कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में पूरा विश्व एकजूट हो चुका है। एहतियात के तौर पर सरकार द्वारा कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए है। साथ ही कई जिम्मेदार लोग भी वायरस का डर खत्म करने और जागृति फैलाने में जुट गए है। ऐसे में शहर के एक सिंगर ने कोरोना के बारेमें लोगों को जागरूक करने खास कोरोना अवेयरनेस कार बनाई है। उसके द्वारा किए गए इस कार्य की लोग जमकर सराहना कर रहे है।

जीतू चुड़ासमा ने इस कार की बॉडी पर स्टीकर लगाए है। जिनपर कोरोना वायरस के लक्षण और बचाव की जानकारी लिखी गई है। ये कार शहर के हर मार्ग पर घुम रही है और लोगों को जागरूक कर रही है। जहां लोगों की ज्यादा भीड़ देखने को मिल रहे है वहां कार रोककर लोगों को कोरोना वायरस के घातक संक्रमण से बचने की महत्वपूर्ण जानकारी दी जा रही है

गौरतलब है कि, दुनियाभर में तबाही मचा रहे कोरोना वायरस को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने महामारी घोषित कर दिया है। वहीं भारत में वायरस के बढ़ते कदम को राकने के लिए सरकार ने भीड़भाड़ वाली जगहों पर लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध की घोषणा की है। बुधवार तक देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 160 से ज्यादा हो चुकी है। हालांकि राज्य में अभी कोई भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है।

Related posts

प्रेमिका से मिलने के लिए बनाया लड़की का भेष

Rajkotlive News

યુરોપનો સૌથી મોટો મેળો શરૂ થયો

Rajkotlive News

बिना मास्क केबिनेट में पहुंचकर मंत्री ईश्वर पटेल ने तोड़ा नियम, विवाद होने पर जुर्माना भर मांगी माफी

Rajkotlive News