Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

भाजपा विधायक की दबंगाई, भाई के मर्डर की शिकायत वापिस लेने युवक को दी धमकी, वीडियो

भाजपा विधायक की दबंगाई, भाई के मर्डर की शिकायत वापिस लेने युवक को दी धमकी, वीडियो

राजकोट : भाजपा के दबंग विधायक अरविंद रैयाणी एकबार फिर विवाद में फंसे है। राजकीय ताकत का उपयोग कर भाई के मर्डर की शिकायत वापिस लेने की धमकी देने का आरोप डोक्टर युवक ने लगाया है। विजय गोस्वामी नामक इस डोक्टर ने अलग-अलग 3 वीडियो वायरल किए है। जिसमें भाजपा के विधायक अरविंद रैयाणी और उनके भाई समेत पांच लोगों पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही खुद को जानका खतरा होने की बात भी उन्होंने कहीं है। ज़िसके चलते पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

शहर के सामाकांठा क्षेत्र के निवासी डोक्टर विजय गोस्वामी ने वीडियो में बताया है कि, वर्ष 2016 में बिल्डर महेश डोबरिया, जयमीन डोबरिया और चिराग लिंबासिया समेत 30 से ज्यादा लोगोंने मेरे भाई मनोज पर जानलेवा हमला किया। ज़िसके चलते वह कोमा में चला गया था। हालांकि बादमें 2018 में उसकी मौत होने पर मामला हत्या में तबदील हुआ। इसके बाद से महेश समेत तीनों लोग शिकायत वापिस लेने के लिए धमका रहे है।

आरोपी बिल्डर महेश डोबरिया की विधायक अरविंद रैयाणी और उनके भाईसे अच्छी दोस्ती है। इस कारण वे दोनों भी राजकीय ताकत का डर दिखाकर मर्डर का केस वापिस लेने के लिए धमका रहे है। साथ ही ऐसा नहीं करने पर पांचों लोग जानसे मारने की धमकी भी देते होने का आरोप डोक्टर विजय ने लगाया है। इतना ही नहीं किसी भी वजह से उनकी मौत होने पर यहीं लोग जिम्मेदार होने की बात भी इन वीडियो में विजय ने कही है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। और डोक्टर विजय का बयान लिया गया। साथ ही परिवार के साथ उसकी सुरक्षा का आश्वासन देकर जिम्मेदारों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन भी पुलिस ने दिया है। हालांकि विधानसभा सत्र जारी होने के कारण विधायक रैयाणी गांधीनगर होने की वजह से पुलिस द्वारा उनकी पूछताछ नहीं हो पाई है।

Related posts

ભાવનગર જિલ્લામાં અત્યાર સુધીમાં સિઝનનો કુલ 67.25 ટકા વરસાદ, સૌથી વધુ મહુવા તાલુકામાં 23 ઇંચથી વધુ વરસાદ નોંધાયો

Rajkotlive News

કાગદડી મહંત આપઘાત કેસ:રાજકોટમાં મહંત જયરામદાસ બાપુના કેસમાં 10 મહિના બાદ પણ કાર્યવાહી ન થતા ભક્તોએ પોલીસ પર આરોપીને છાવરવાનો આક્ષેપ લગાવ્યો.

Rajkotlive News

ગિરનાર પર ગુરુવારે ભારે પવન ફૂંકાતા રોપ – વે બંધ

Rajkotlive News