Breaking News Gujarat Viral

गुजरात में सरेराह हप्तावसूली कर रहा था कॉन्स्टेबल, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

गुजरात में सरेराह हप्तावसूली कर रहा था कॉन्स्टेबल, वीडियो वायरल होने पर हुआ सस्पेंड

 

पालनपुर : राज्य में आएदिन पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत और हप्ता वसूलने की घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसी ही एक और घटना सामने आई। जिसमें वडगाम थाने की सीमा के पास वाहन चालकों को रोककर एक कॉन्स्टेबल सरेराह हप्ता वसूली कर रहा था। हालांकि किसी जागृत नागरिक ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी द्वारा उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, वाहन चालकों से रुपए वसूलते समय कांस्टेबल यह कहते दिखाई दे रहा है कि 300 रुपए दो, नहीं तो गाड़ी खाली करो। मुझे अपने साहब को भी हिसाब देना होता है। उसकी हरकत को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद एसपी तरुण दुग्गल ने उसे सस्पेंड करने के साथ उसके खिलाफ जांच के आदेश भी दे दिए है।

वहां के लोगो का कहना है कि,यह कॉन्स्टेबल पिछले काफी समय से खुलेआम हप्ता वसूली चला रहा था। और उसके साहब भी इसमें शामिल होने की बात भी वह सभी को बताता रहता था। हालांकि यह वीडियो पुराना होने की आशंका है। लेकिन एसपी दुग्गल ने कहा कि वीडियो नया हो या पुराना, उसमें कॉन्स्टेबल जो कर रहा है, वह गुनाह है। इसी कारण फौरन उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

Related posts

*उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न, परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा*

Rajkotlive News

25 मई से शुरू होंगी घरेलू उड़ानें, सोशल डिस्टेंसिंग नियमों के साथ मिली इजाजत

Rajkotlive News

પ્રદૂષણ ફેલાવતા ઉદ્યોગો, વાહનો પર રોક લગાવનારા બેજિંગમાં હવે હવા ખરાબ થતા બ્લૂ એલર્ટ જારી કરાય છે

Rajkotlive News