AhmedabadBreaking NewsGujarat

कोरोना का फायदा : वीडियो कॉन्फ्रेंस से कोर्ट में हाजिर होंगी नित्यानंद आश्रम से लापता बहनें

कोरोना का फायदा : वीडियो कॉन्फ्रेंस से कोर्ट में हाजिर होंगी नित्यानंद आश्रम से लापता बहनें

अहमदाबाद : नित्यानंद आश्रम से लापता दो बहनों तत्वप्रिया और नित्यनंदिता को कोरोना वायरस फैलने का फायदा मिला है। हाईकोर्ट ने कोरोना वायरस के कारण दोनों बहनों को वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा कोर्ट में प्रस्तुत होने की मंजूरी दे दी है। इसके लिए दोनों को ई-मेल से नोटिस भेजने का आदेश भी हाईकोर्ट ने दे दिया है। और इसके लिए जरूरी कार्रवाई शुरु की गई है।

दरअसल नवम्बर महीने में नित्यानंद आश्रम से लापता हुई दोनों बहनें अब विदेश में हैं। उन्हें कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया गया था। हालांकि दोनों बहनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मर्जी से जाने की जानकारी दी थी। और कोर्ट में प्रस्तुत होने की बात को टाल रही थी। लेकिन अब कोरोना वायरस के कारण विदेश से आना मुश्किल होने के कारण हाईकोर्ट द्वारा दोनों को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये हाजिर होने की मंजूरी दी गई है।

हाईकोर्ट ने तत्वप्रिया और नित्यनंदिता को ई-मेल द्वारा इसका नोटिस भेजने का आदेश दिया है। जिसमें बदले हालात के कारण वीडियो कांफ्रेसिंग पर हाजिर होने के लिए छूट दी है। साथ ही कोर्ट ने दोनों ही बहनों को उसका सही पता देने के लिए भी कहा है। हालांकि वे दोनों कब प्रस्तुत होगी इसका जवाब तो उनको कोर्ट का नोटिस मिलने के बाद ही सामने आएगा।

Related posts

गुजरात : लॉकडाउन के बीच एम्बुलेंस में ही महिला ने दिया बच्चे को जन्म, जच्चा-बच्चा स्वस्थ

Rajkotlive News

एस्टेट ब्रोकर को हनीट्रैप में फंसाकर 10 लाख मांगती युवति समेत 6 गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Rajkotlive News

સૌરાષ્ટ્રમાં વાવાઝોડાને પગલે કેરીના પાકને વ્યાપક નુકશાન

Rajkotlive News