Breaking News Gujarat Surat

नहलाने के बहाने 6 साल की मासूम को उठाकर ले गया दंपति, घटना सीसीटीवी में कैद

नहलाने के बहाने 6 साल की मासूम को उठाकर ले गया दंपति, घटना सीसीटीवी में कैद

 

सूरत : पूणागाम में 6 साल की मासुम के अपहरण का मामला सामने आया है। पर्वत पाटिया क्षेत्र में रेशमा रो हाउस के सामने रहनेवाले परिवार की छह साल की मासुम को नहलाने के बहाने से एक दंपति ने उसको उठा लिया। आरोपी दंपती पिछले दो दिन से परिवार के बगल में आकर सो रहा था। और रविवार दोपहर इस मासुम समेत तीन लड़कियों को नहाने के बहाने नहर के पास ले गए। बादमें वहीं से बच्ची को ऑटो में लेकर दंपति फरार हो गया। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

 

 

पुणा पुलिस के अनुसार राजस्थान निवासी परिवार रेशमा रो हाउस के सामनेवाले ब्रिज के नीचे रहता था। दो दिन पहले एक दंपती भी वहां आकर रहने लगा। और परिवार के बच्चों से अच्छी तरह घुल मिल गया था। इसका फायदा उठाकर दंपति रविवार दोपहर को तीन बच्चियों को नहर में नहाने ले गए। बादमें वहीं से उन्होंने छह साल की बच्ची को उठा लिया। और बाकी दोनों बच्चियों को वहीं छोड़ रिक्शा में फरार हो गए है। काफी खोजबीन के बावजूद बच्ची नहीं मिलने पर इस मासुम के परिजनों ने मदद की गुहार लगाई।

पुणा थाने में अपहरण का मामला दर्ज होते ही पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर जांचमे जुट गई। इंस्पेक्टर वीयू गडरिया के मुताबिक, बच्चों को नहाने के लिए ले जाने के बाद चुपके से दंपती एक बच्ची को उठाकर ले गया। जिसके तुरंत बाद उनमें से एक बच्ची ने अपनी बहन को बचाने के लिए शोर मचाया। लेकिन किसी भी व्यक्ति ने उसके ऊपर ध्यान नहीं दिया। इसी कारण आरोपी दंपति भागने में कामयाब होने की हकीकत जांच के दौरान सामने आई है। एक टीम को सीसीटीवी खंगालने में लगाया था। जिसमें दंपती ऑटो में बैठते नजर आने पर ऑटो ड्राइवर्स की पूछताछ की जा रही है।

Related posts

गुजरात : गाड़ी रोकने पर कोंग्रेसी विधायक ने TRB जवान को दी गालियां, डीजीपी ने दिया यह आदेश

Rajkotlive News

એસ.ટી નિગમના મૃતક કર્મચારીઓના વારસદારોનું નોકરીની માંગ સાથે વિરોધ પ્રદર્શન, 15 સપ્ટેમ્બર સુધીનું અલ્ટીમેટમ આપ્યું

Rajkotlive News

गुजरात : कॉलेज की महिला कर्मचारी के साथ NSUI कार्यकरने किया दुष्कर्म

Rajkotlive News