Breaking News India

*बड़ी खबर: ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक को भाजपा ने बनाया बंधक! आरोप के साथ हाईकोर्ट में लगी याचिका*

मध्यप्रदेश में मचे राजनीतिक घमासान के बीच सिंधिया jyotiraditya scindia समर्थक कुछ विधायकों पर कांग्रेस अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करती दिख रही है। इसी सब के बीच सोमवार को एक सिंधिया समर्थक ग्वालियर के विधायक मुन्ना लाल गोयल को लेकर हाईकोर्ट में एक याचिका लगाई गई है, जिसमें अनहोनी की आशंका समेत बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप लगाया गया है।


जानकारी के अनुसार एक तरफ जहां कांग्रेस congress पार्टी सिंधिया jyotiraditya scindia समर्थक विधायकों को बेंगलुरू में बंधक बनाने का आरोप बीजेपी bjp पर मढ़ रही है वहीं भाजपा की ओर से विधायकों के बागी political drama in mp होने की बात कहते हुए उनके अपनी मर्जी से कहीं ओर होने की बात कह रही है। ऐसे में अब तक सिंधिया समर्थक jyotiraditya fan विधायक के वापस नहीं आने पर हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ में बागी कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल को लेकर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की गई है। एडवोकेट उमेश कुमार बोहरे ने याचिका दायर कर बीजेपी पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है।


इधर, विधायक मनोज चौधरी के भाई ने राज्यपाल को लिखा पत्र
वहीं दूसरी ओर सिंधिया समर्थक हॉट पिपलिया विधायक मनोज चौधरी के भाई बलराम चौधरी ने राज्यपाल को पत्र लिखकर अपने भाई के लापता होने की शिकायत की है। उनके अनुसार उनसे संपर्क नहीं हो पाने से घर में सभी परेशान व चिंतित हैं। उनके साथ अनहोनी होने की आशंका है। अत: कृपा कर आप अपने संवैधानिक अधिकारों का प्रयोग करते हुए मेरे भाई विधायक मनोज चौधरी को भाजपा के नेताओं के बंधन से रिहा करवाने की कार्रवाई करें।

Related posts

गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता, छोटा राजन गेंग के दो आरोपी को दबोचा, करोड़ो की लूंट का पर्दाफाश

Rajkotlive News

गुजराती कंपनी ने विशाखापट्टनम भेजा पांचसौ किलो केमिकल, टैंक में डालते ही मंद होगा गेस रिसाव

Rajkotlive News

અમદાવાદ વિશ્વનું સાતમું સૌથી સસ્તું શહેર જાહેર થયું, ઇઝરાયલનું તેલ અવીવ વિશ્વનું સૌથી મોંઘું શહેર, સીરિયાનું દમાસ્કસ સૌથી સસ્તું

Rajkotlive News