Breaking NewsGujaratVadodara

गुजरात : फ्लैट में चलते देहव्यापार का पर्दाफाश, 4 राजस्थानी युवतियां और 3 ग्राहक समेत 8 गिरफ्तार।

गुजरात : फ्लैट में चलते देहव्यापार का पर्दाफाश, 4 राजस्थानी युवतियां और 3 ग्राहक समेत 8 गिरफ्तार।

वडोदरा : शहर के मुजमहुडा क्षेत्र के रिहायशी फ्लैट में चल रहे देहव्यापार का पर्दाफाश हुआ है। सूत्रोंसे मिली जानकारी के आधार पर दो फ्लैट में रेड कर पुलिस ने 4 राजस्थानी युवतियां और 3 ग्राहक समेत 8 लोगोंको गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस घिलौने कारोबार का मुख्य सूत्रधार विपुलगीरी गोस्वामी पुलिस को भी चकमा देकर भागने में कामयाब हुआ है।

 

पुलिस के मुताबिक, मुजमहुडा स्थित सिल्वर आर्केड कॉम्प्लेक्स के बी-विंग के फ्लैट नंबर 303 और 304 में विपुलगीरी गोस्वामी नामक शख्स देहव्यापार चला रहा होने की जानकारी मिली। जिसके आधार पर रेड करने पर विपुलगीरी तो नहीं मिला था। लेकिन उसका साथी और संचालक महंमदरजाऊल उर्फ बबलू समेत चार राजस्थानी युवतियों को गिरफ्तार किया गया।

साथ ही मजा लेने आए ग्राहक भावेश राठोड, मेहुल राठोड और विशाल दवे को भी गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक जांच के दौरान विपुलगीरी ने ही राजस्थानी युवतियों को यहां रहने की व्यवस्था देकर देहव्यापार शुरु करवाया होने की हकीकत सामने आई है। साथ ही प्रति ग्राहक 3000 रुपये लेकर इसी फ्लैट में शरीर सुख दिया जाता होने की जानकारी मिली है। बहरहाल 9 मोबाईल, 9 पैकेट कॉन्डोम, 15000 केश समेत एक कार समेत 5,70,000 का सामान जब्त कर के पुलिस विपुलगीरी को ढूंढने में जुट गई है।

Related posts

गुजरात : कोरोना के मरीजों का इलाज करते संक्रमित हुए थे डोक्टर दंपति, ठीक होते ही जुट गए सेवामें

Rajkotlive News

વિવાદોના કારણે ડિપ્રેશન સહન કર્યું, 7.5 કરોડ ઠુકરાવ્યા, આજે જાપાની રાજકુમારીના ‘સામાન્ય’ રાજકુમાર સાથે લગ્ન

Rajkotlive News

महंगे इंटरनेट के लिए कस लें कमर, कभी फ्री डेटा बांटनेवाली JIO ने की पांच गुना बढ़ाने की सिफारिश

Rajkotlive News