Breaking NewsGujaratJunagadh

पत्नीने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, सबूत मिटाने जंगल में फेंकी लाश, दोनों गिरफ्तार

पत्नीने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, सबूत मिटाने जंगल में फेंकी लाश, दोनों गिरफ्तार

जुनागढ : शहर में पति-पत्नी और वो का एक किस्सा सामने आया है। जिसमें पत्नीने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा। बादमें सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश को जंगल में फेंककर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। हालांकि लाश मिलने के बाद जांचमे जुटी पुलिस ने कुछ ही दिनों में पूरे षड्यंत्र का पर्दाफाश कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। और कानूनी कार्रवाई शुरु की गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 12 मार्च को राजकोट के कोठारिया रॉड क्षेत्र के निवासी मनोजभाई कांतिलाल सीमेजिया की लाश मेंदरडा के पास स्थित सासन के जंगल से मिली। पोस्टमार्टम करवाने पर उसकी हत्या की गई होने की हकीकत सामने आई थी। मृतक के परिजनों की पूछताछ में उसकी पत्नी वर्षाबेन का हिंमत महेता नामक युवक से अवैध संबंध होने की हकीकत सामने आई। साथ ही परिजनों ने इन दोनों पर मनोजभाई की हत्या का आरोप भी लगाया था।

परिजनों की शिकायत के आधार पर वर्षाबेन समेत हिंमत महेता को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह स्वीकार करते हुए कहा कि, उनके अवैध संबंध में पति रोड़ा बन रहा था। जिसके चलते उसको मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया था। इसी कारण घूमने के बहाने उसे पहले चोटिला ले गए। लेकिन वहां भीड़ ज्यादा होने के कारण सासन के जंगलों में पहुंचे।

वहां षड्यंत्र के अनुसार, दोनोने मनोजभाई को पहले विदेशी शराब पिलाई। बादमें उसके सिर को जमीन पे पटककर मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश को जंगल में दूर फेंककर दोनों फरार हो गए थे। हालांकि खबरियों की मदद से पुलिस ने कुछ ही दिनों में दोनों को दबोचकर सलाखों के पीछे डाल दिया है।

Related posts

हिंदू मां पर दर्ज हुआ बेटे को ईसाई बनाने का केस, आठ साल बाद हुई कार्रवाई

Rajkotlive News

इराक: बगदाद में अमेरिकी दूतावास पर रॉकेट से बड़ा हमला

Rajkotlive News

જૂનાગઢના ઇન્દ્રેશ્વર સ્થિત આવેલ ગાયત્રી મંદિરનું સમારકામ અધ્ધરતાલ

Rajkotlive News