Breaking NewsGujaratPolitics

राज्यसभा चुनाव : उमीदवारो के नामांकन के बाद सीएम रुपाणी ने किया तीनों सीट जितने का दावा

राज्यसभा चुनाव : उमीदवारो के नामांकन के बाद सीएम रुपाणी ने किया तीनों सीट जितने का दावा

गांधीनगर : राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा के तीनों उमीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर सीएम रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल खास मौजूद रहे। नामांकन के बाद सीएम रुपाणी ने तीनों सीट जितने का दावा किया। और कहा कि, भाजपा के पास पर्याप्त संख्या है। वहीं कांग्रेस में जीत को लेकर आशंका है, जो उनके चेहरे पर दिख रही है। कोंग्रेस की स्थिति पूरे देशमें मध्यप्रदेश जैसी है। ऐसेमें तीनों सीट पर हमारा विजय निश्चित है।

बतादे कि, राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से शुक्रवार को तीन प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए। गांधीनगर स्थित विधानसभा परिसर में एक तरफ जहां भाजपा की ओर से पहले से घोषित दो प्रत्याशियों एडवोकेट अभय भारद्वाज समेत पूर्व विधायक रमीलाबेन बाराने नामांकन भरे वहीं पार्टी के तीसरे उम्मीदवार के रूप में नरहरि अमीन ने अपना नामांकन दाखिल किया था।

बीटीपी के वसावा ने जताई कांग्रेस से नाराजगी

इधर भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के विधायक महेश वसावा ने बताया कि, राज्यसभा के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद पार्टी मतदान के संबंध में निर्णय करेगी। डेडियापाडा से विधायक वसावा ने कांग्रेस से नाराजगी जताते हुए कहा कि वर्ष 2017 के राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को समर्थन देने के बावजूद कांग्रेस ने गत वर्ष लोकसभा चुनाव में उनके पिता छोटू वसावा के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा किया था। छोटू वसावा गुजरात विधानसभा में झगडिय़ा सीट से बीटीपी के विधायक हैं और वे पार्टी के संस्थापक भी हैं। गुजरात विधानसभा में पार्टी की दो सीटें हैं। इनमें छोटू वसावा के साथ-साथ उनके पुत्र महेश वसावा शामिल हैं।

Related posts

बीच समंदर मछुआरों की नाव में लगी आग, छह को बचाया गया, एक लापता, वीडियो

Rajkotlive News

રાજકોટમાં મકાન નથી પડ્યા ને તેમના નામે 40 ફ્લેટ લઈ ‘મામા’ જેવા અસામાજિકોએ ભાડે આપી દીધા

Rajkotlive News

આર્મીમાં સૌથી વધુ ભરતી ઉત્તરપ્રદેશ અને પંજાબથી, દેશમાં ગુજરાત 16મા નંબરે

Rajkotlive News