Breaking News Gujarat Surat

विधायक ससुर की बहूने रास्ता क्रॉस करते युवक को मारी ठोकर, दर्ज हुआ अज्ञात वाहन से टक्कर का मामला

विधायक ससुर की बहूने रास्ता क्रॉस करते युवक को मारी ठोकर, दर्ज हुआ अज्ञात वाहन से टक्कर का मामला

 

सूरत : शहर के लंबे हनुमान रॉड पर एक कारने रास्ता क्रॉस करते सिक्युरिटी गार्ड को उड़ा दिया। मामले की प्राथमिक जांच के दौरान कार करंज विधायक प्रवीण घोघारी की बहू चलाती होने की हकीकत सामने आई है। उसने ग़लती से हीरे के कारखाने में सिक्याेरिटी गार्ड की नौकरी करनेवाले को कृष्णासिंह को उड़ाया। हालांकि पुलिस ने अज्ञात वाहन से टक्कर लगने का मामला दर्ज किया है। जिसके चलते लोगोंमे कई सवाल उठ रहे है।

संवाददाता के मुताबिक, विधायक प्रवीण घोघाणी की बहू एमएलए के स्टीकरवाली गाड़ी लेकर लंबे हनुमान रोड पर स्थित अपने घर से जा रही थी। इसी दौरान पोद्दार आर्केड के पास स्थित बजरंग डायमंड कंपनी का सिक्योरिटी गार्ड कृष्णासिंह रोड क्रॉस कर रहा था। जिसके चलते विधायक बहू की कार से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कृष्णासिंह के सिर और पीठ में गहरी चोटें आई। प्रवीण घोघारी के बेटे ने कृष्णासिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

Huबतादे कि, विधायक गांधीनगर होने के बावजूद उनकी एमएलए स्टीकरवाली गाड़ी घर पर है, जिसे उनकी बहू चला रही थी। इससे भी चौंकानेवाली बात तो यह है कि, हादसे के बाद एमएलसी बुक में अज्ञात वाहन से टक्कर होने का मामला दर्ज कराया गया है। गाड़ी नंबर समेत पूरी जानकारी होने के बावजूद इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है, यह तो आनेवाला समय ही बताएगा।

Related posts

ट्रक के साथ टक्कर में कार के परखच्चे निकले, एक परिवार के पांच लोगों की मौत, चार जमख्मी

Rajkotlive News

गुजरात : रेल्वे पुलिस की “सुरक्षित सफर” एप में है पाकिस्तानी ट्रेन की फोटो! गृहराज्यमंत्री ने किया था लॉन्चिंग

Rajkotlive News

દાવો : લીંબુના ટીપાં નાકમાં નાખવાથી કોરોના ભાગે છે. જાણો સોશ્યલ મીડિયામાં એક સાધુ દ્રારા કરવામા આવેલો દાવો કેટલા અંશે સાચો??

Rajkotlive News