Breaking NewsGujarat

शिक्षक की प्रताड़ना से घरसे भागी 11 साल की छात्रा, 17 घंटे बाद पुणे से मिली

शिक्षक की प्रताड़ना से घरसे भागी 11 साल की छात्रा, 17 घंटे बाद पुणे से मिली

 

भरुच : शहर के पश्चिमी इलाके की कांवेंट स्कूल का चौंकानेवाला मामला सामने आया है। जिसमें छठी में पढ़नेवाली 11 वर्षीय छात्रा टीचर की प्रताड़ना से तंग आ गई थी। इसी कारण वह स्कूल जाने के लिए घर से निकलने के बाद लापता हो गई। हालांकि परिजनों की शिकायत के बाद की गई जांचमे 17 घंटे बाद उनकी बेटी पुणे में होने की जानकारी मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है। लेकिन स्कूल प्रशासन इस बारेमें बात करने से कतरा रहा है।

छात्रा के माता-पिता के अनुसार, उसने पहले भी कहा था कि, शिक्षक उसे बात-बात पर टोकते रहते है। और सबके सामने आएदिन उसका मजाक बनाया जा रहा है। हालांकि उन्होंने बेटी की इस शिकायत पे ध्यान ही नहीं दिया था। लेकिन उसके लापता होने के बाद इस बात की गंभीरता समझ आई। बहरहाल बेटी पुणे होने की खबर मिलते ही दोनों उसको लेने के लिए रवाना हो गए है।

इधर मामले को लेकर स्कूल प्रशासन ने मौन धारण कर लिया है। छात्रा के लापता होने पर जब मीडिया ने स्कूल से बात करने की कोशिश की, तो उनसे संपर्क नहीं हुआ। जिसको लेकर स्कूल के डिसिप्लिन समेत की बात पर कई सवाल उठने लगे है। हालांकि मामले की सही जानकारी तो मासुम के लौटने और पुलिस की जांच खत्म होने के बाद ही सामने आएगी।

Related posts

વડોદરાની MSUમાં કરાયેલી ભરતીમાં પક્ષપાત થયો હોવાનો આક્ષેપ

Rajkotlive News

રાજકોટ રેલવે ડિવિઝનના RPF સ્ટાફે નકલી IP એડ્રેસ બનાવી 28 કરોડની રેલવેની ટિકિટ વેચી

Rajkotlive News

રાશિફળ : 14/12/2021

Rajkotlive News