Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

गुजराती युवतिने सूर्यवंशी में किया ATS अधिकारी का रोल, दिखेगी अक्षयकुमार के साथ

गुजराती युवतिने सूर्यवंशी में किया ATS अधिकारी का रोल, दिखेगी अक्षयकुमार के साथ

राजकोट : गोंडल निवासी हैलीन शास्त्री बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षयकुमार संग सूर्यवंशी फ़िल्म में काम कर रही है। रोहित शेट्टी की इस फ़िल्म में हैलीन ने ATS अधिकारी मालविका गुप्ता का महत्वपूर्ण रोल निभाया है। इस गुजराती युवति को बॉलीवुड फ़िल्म में देखने के लिए उसके परिजन और दोस्त काफी उत्सुक है।

 

मीडिया से बातचीत में हैलीन ने बताया कि, मुजे पहले से अभिनय का शौक था। इसी कारण सेंटमेरी स्कूल में प्राथमिक शिक्षा लेने के बाद मैंने दुबई-मुंबई को अपनी कर्मभूमि बना लिया। एडवरटाइजिंग से शुरुआत करने के बाद मैंने साउथ की फिल्मों में काम किया था। इस दौरान सूर्यवंशी की कास्टिंग चल रही होने की सूचना मिलते ही में फ़िल्म के राइटर और प्रोड्यूसर से मिली। और सुपरस्टार अक्षयकुमार के साथ ATS अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला है।

युवाओं को सलाह देते हुए हैलीन ने बताया कि, आप किसी भी क्षेत्र से हो। अगर सच्ची महेनत और लगन से काम करो तो ऊंचाइयों पर पहुंच सकते हो। मेरी प्रबल इच्छाशक्ति के कारण ही आज मुजे यह अवसर मिला है। साथ ही फ़िल्म के दौरान अक्षयकुमार समेत रणवीरसिंघ और जावेद जाफरी जैसे बड़े कलाकारों से अच्छी दोस्ती भी हो गई है। शूटिंग के दौरान हमने जो मस्ती की है, वो जीवनभर याद रहेंगी।

बतादे कि, हैलीन स्टार भारत में प्रसारित हो रही एक सीरियल राधाकृष्ण में भी इंद्राणी का किरदार निभा रही है। साथ ही एमेजॉन प्राइम ध फोर्गोटन आर्मी में 1078 गायक और कंपोजर के साथ भाग ले चुकी है। और इसके लिए ग्रीनिज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में उसका नाम दर्ज हो चुका है। ऐसेमें अब सूर्यवंशी फ़िल्म रिलीज होने के बाद गुजराती हैलीन की प्रतिष्ठा में चार चांद लगना तय है।

Related posts

कोरोना वायरस को लेकर रक्सौल बॉर्डर पर अलर्ट, चीनी नागरिकों को जांच के बाद मिलेगी एंट्री

Rajkotlive News

કોરોના વેક્સિન

Rajkotlive News

હૈદરાબાદની સીસીએમબી લેબોરેટરીમાં 14 મહિનાથી કોઈને નથી લાગ્યો કોરોનાનો ચેપ.

Rajkotlive News