Breaking News Gujarat Vadodara Viral

गुजरात में रक्षक ही बना भक्षक, PCR वैन कॉन्स्टेबल ने 5000 रुपये लेकर युवति से की ज्यादती, गिरफ्तार

गुजरात में रक्षक ही बना भक्षक, PCR वैन कॉन्स्टेबल ने 5000 रुपये लेकर युवति से की ज्यादती, गिरफ्तार

 

वडोदरा : महिला सुरक्षा की राज्य सरकार की बातों की धज्जियां उड़ानेवाली घटना सामने आई। जिसमें रक्षक खुद ही भक्षक बना होने की हकीकत सामने आने पर लोगोंमें कई सवाल उठने लगे है। दरअसल युवक-युवति को अकेले बैठे देखकर लक्ष्मीपूरा थाने की पुलिस वैन के कॉन्स्टेबल ने युवक से 5000 रुपये की रिश्वत ली। इससे संतुष्ट नहीं होकर उसने युवति को कानूनी कार्रवाई की धमकी देकर ज्यादती भी की थी। हालांकि मामले की शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल और ड्राइवर को गिरफ़्तार किया है।

 

 

संवाददाता के मुताबिक, शहर के गोत्री रॉड क्षेत्र में एक युवक-युवति देर शाम बाइक पर घूमने गए थे। और गोत्री स्थित चेकपोस्ट के पासवाली केनाल पर अपने बाइक पे बैठकर बात कर रहे थे। तभी करीब साढ़े आठ बजे लक्ष्मीपूरा थाने की पीसीआर वैन नं 9 लेकर प्राइवेट ड्राइवर रसीक चिमनभाई चौहान और कॉन्स्टेबल सूरजसिंह फूलसिंह चौहान वहां पहुंच गए। बाइक की चाबियां निकालकर घरवालों को बताने की धमकी देकर 5000 रुपयों की मांग की।

हालांकि युवक के पास केश नहीं होने के कारण उसने पेटीएम से रुपये देने की बात कही। सूरजसिंह द्वारा इसके लिए इन्कार करने के बाद ड्राइवर रसीक उस युवक की बाइक पे रुपये लेने गया। इस दौरान केनाल के पास खड़ा कॉन्स्टेबल संजयसिंह युवति को उसके पिता को खबर करने की धमकी देने लगा। और सहमी हुई युवति को अंडर कंस्ट्रक्शन साइट पर ले गया। वहां जबर्दस्ती युवति के साथ ओरल सेक्स किया। बादमें रुपये आते ही दोनों वहां से फरार हो गए।

युवक-युवति की स्थिति देखकर स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए। और मामला लक्ष्मीपूरा थाने पहुंचा। जिसके चलते पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। डीसीपी दीपक मेघाणी के मुताबिक, इस मामले की शिकायत के आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल संजयसिंह और ड्राइवर रसीक को गिरफ्तार किया गया है। और दोनों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

हिंदू नेताओं को मारने की योजना बना रहे थे आतंकी, जंबुसर में ली थी ट्रेनिंग

Rajkotlive News

નિસર્ગનુ યૌવન એટલે વસંત પંચમી :

Rajkotlive News

એ.વી.પી.ટી. આઈ. વુમન સેલ દ્વારા ૭૦ વિદ્યાર્થીનિઓને નિ:શુલ્ક સ્વરક્ષણની તાલિમ અપાઈ. સ્વ-રક્ષણની તાલીમ યુવતીઓમાં

Rajkotlive News