Ahmedabad Breaking News Gujarat

पत्नी के सोने के बाद पति सौतेली बेटी को बनाता था हवस का शिकार, ऐसे फूटा भंडा

पत्नी के सोने के बाद पति सौतेली बेटी को बनाता था हवस का शिकार, ऐसे फूटा भंडा

अहमदाबाद : शहर के अमराईवाड़ी थाने में पिता-पुत्री के रिश्ते पर लांछन लगानेवाली घटना सामने आई है। जिसमें पत्नी के सोने के बाद पति ही सौतेली बेटी को हवस का शिकार बनाता था। और किसीको बताने पर उसकी मां को जानसे मारने की धमकी देता था। कुछ दिनों पहले अचानक पत्नी की नींद खुलने पर मामले का पर्दाफाश हुआ है। बहरहाल मां की शिकायत के आधार पर पुलिस जांच करने में जुटी है।

पीड़िता की मां ने बताया कि, उसकी पहली शादी वर्ष 2001 में हुई थी। जिससे उसको दो बेटियां हुई। एक सातवी और दूसरी पांचवी कक्षा में अभ्यास करती है। हालांकि पति से अनबन के कारण वर्ष 2008 में दोनों का तलाक़ हो गया। बादमें 2009 में उसकी मुलाकात आरोपी से होने के बाद उसने आरोपी से दूसरी शादी कर ली। कुछ समय उसके वतन हरियाणा में रहने के बाद दोनों अमराईवाड़ी में रहने लगे।

अहमदाबाद आने के बाद आरोपी रिक्शा चलाने लगा, और खुद जीन्स पेंट की फैक्ट्री में काम करने लगी थी। 11 मार्च की रात पूरा परिवार खाना खाकर सो गया। 12 मार्च की सुबह जल्दी उठने के बाद मां ने पति को बेटी के ऊपर सोया हुआ देखा। जिसके चलते बेटी से पूछताछ करने पर पिता मां को मारने की धमकी देकर आएदिन ज्यादती करता होने की हकीकत जानकर मां सुन्न हो गई। हालांकि बादमें हिंमत कर उसने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Related posts

गुजरात में होगी अनूठी शादी, गाय माता बनेगी गवाह, संस्कृत में भेजे जा रहे निमंत्रण

Rajkotlive News

आर्थिक तंगी से त्रस्त दंपति ने झहरिली दवाई खाकर खुदकुशी की, बाथरुम में पड़ा मिला पति का शव

Rajkotlive News

રશિયાની વેક્સીન પણ ભારતમાં બનશે

Rajkotlive News