Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

दोस्ती तोड़नेवाली किशोरी को युवक ने सरेराह पीटा, दी गंदी गालियां, वीडियो वायरल

दोस्ती तोड़नेवाली किशोरी को युवक ने सरेराह पीटा, दी गंदी गालियां, वीडियो वायरल

 

राजकोट : महिला सुरक्षा और नारी सशक्तिकरण की सरकारी बातों के बीच आएदिन महिलाओं के साथ प्रताड़ना की घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना में दोस्ती तोड़नेवाली किशोरी को गालियां देकर युवक ने सरेराह पीटाई की। इस दौरान वहां पर कई लोग मौजूद होने के बावजूद ना कोई किशोरी को बचाने गया, और ना ही किसीने पुलिस को खबर की। लेकिन इसका वीडियो वायरल होने पर मामला सामने आया है।

वीडियो शहर के त्रिकोणबाग क्षेत्र का है। इसमें स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, एक युवक गंदी गालियां देते हुए किशोरी को घूसे और लातों से पीट रहा है। ये देखने के लिए बड़ी संख्यामे लोग इकठ्ठा हुए है। और किसी फिल्म के शूटिंग की तरह किशोरी की सरेराह पिटाई का मजा ले रहे है। हालांकि किसीने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया था

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक की पहचान पियूष के रुपमे हुई है। पिछले काफी समय से किशोरी संग उसकी अच्छी दोस्ती थी। लेकिन किसी वजह से इस किशोरी ने दोस्ती तोड़ दी। जिसके चलते गुस्से में आए युवक द्वारा सरेराह किशोरी की पिटाई किए जाने की हकीकत सामने आई है। बहरहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी युवक को ढूंढने में जुट गई है। हालांकि प्रतिदिन बढ़ रही ऐसी घटनाओं के कारण लोगोंमे कई सवाल उठ रहे है।

Related posts

रुपये लेने नहीं जाना पड़ेगा बैंक या एटीएम, पोस्टमैन घर आकर देगा 10 हजार, जानिए कैसे

Rajkotlive News

गुजरात : कोरोना पॉजीटिव महिला ने स्वस्थ बच्ची को दिया जन्म, 7 दिन रहना पड़ा नवजात से दूर

Rajkotlive News

मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Rajkotlive News