Breaking NewsGujaratIndia

कोरोना के कारण मामा की अंत्येष्टि में कनाडा से नहीं पहुंच सका भांजा

कोरोना के कारण मामा की अंत्येष्टि में कनाडा से नहीं पहुंच सका भांजा

वडोदरा : कोरोना वायरस के कारण 15 अप्रैल तक स्वास्थ्य मंत्रालय ने डिप्लोमेटिक वीजा के अलावा सभी वीजा रद्द किए गए है। साथ ही 15 अप्रैल तक विदेश में रहनेवाले भारतीय ओसीआई कार्ड होल्डर के वीजा फ्री प्रवास पर भी रोक लगा दी गई है। जिसके चलते वडोदरा का युवक अपने पिता समान मामा की अंत्येष्टि में नहीं आ सका। और उनके अंतिम दर्शन से भी वंचित रह गया।

दरअसल बुधवार को शहर के सीनियर पत्रकार और पीटीआई के लिए काम करनेवाले शैलेष पंड्या की मृत्यु हो गई। अविवाहित होने के कारण उन्होंने अपने भांजे कश्यप वैद्य को बेटे की तरह पालकर पढ़ाई के लिए कनाडा भेजा था। बादमें कश्यप वहां रहने लगा था। अपने मामा की मौत की खबर मिलते ही उसने वडोदरा आने की कोशिश शुरु की। लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रतिबंधों के कारण उसका भारत आना मुमकिन नहीं हुआ।

इस बारेमें बताते हुए कश्यप वैद्य ने कहा कि, भारत सरकार ने कोरोना के कारण विदेश से आने पर रोक लगा दी है। इससे काफी परेशानी हो रहीे है। हालांकि अब तो उसने एम्बेसी में दिखाने के लिए मामा का डेथ सर्टिफिकेट मंगा लिया है। और फ्लाइट का टिकट भी पहले ही बुक करा लिया है। लेकिन डेथ सर्टिफिकेट दिखाने के बाद भी मंजूरी मिलेगी या नहीं यह कहना मुश्किल है।

Related posts

हाइट बढ़ाने के लिए युवति ने की कई दवाइयां, सफल नहीं हुई तो गलेमें डाला फंदा !

Rajkotlive News

નોર્વેમાં કોરોના વેક્સિનેશન પછી 13 લોકોનાં મોત, ફાઇઝર કંપની સામે સવાલ ઊભા થયા

Rajkotlive News

गुजरात: लोकडाउन के बीच अरब सागर में बना नया चक्रवात पैटर्न, राज्य में भारी बारिश की संभावना

Rajkotlive News