Breaking News Gujarat

गुजरात में निर्भया कांड, विवाहिता से दुष्कर्म के साथ गुप्तांग पर जलती सिगारेट व चप्पलों से दिए घाव

गुजरात में निर्भया कांड, विवाहिता से दुष्कर्म के साथ गुप्तांग पर जलती सिगारेट व चप्पलों से दिए घाव

कच्छ : रापर तहसील के एक गांव में विवाहिता संग दुष्कर्म का चौंकानेवाला वीडियो सामने आया। जिसमें आरोपी पीड़िता के साथ मारपीट कर ज्यादती करता नजर आ रहा है। साथ ही उसके गुप्तांग पर सिगारेट जलती सिगारेट बुजा रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। और निर्दयी आरोपी को ढूंढने में जुट गई है। प्राथमिक रुपसे मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान मनसुख उर्फ मनियो गाभाभाई कोली के रूपमें हुई है। वह पीड़िता के चाचा के खेतों में काम करता होने की हकीकत सामने आई है।

वायरल वीडियो क्लिप इतनी घिलौनी है कि, उसको प्रकाशित करना मुमकिन नहीं। लेकिन उसमें स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है कि, पीड़िता रोते-रोते खुद को छोड़ने की बिनती कर रही है। लेकिन आरोपी पर इस बात का कोई असर नहीं हो रहा है। और वह पीड़िता के साथ ज्यादती कर रहा है। पीड़िता के गुप्तांग पर चप्पलों से मारने के साथ सिगारेट का दम लगाकर वह गुप्तांग पर सिगारेट रख देता है। वह मोबाइल में अपनी इस शैतानियत का वीडियो भी बना रहा है। और शोर मचाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी उसने दी थी।

पुलिस के मुताबिक, यह वीडियो तकरीबन 6 महीने पुराना है। तभी से आरोपी पीड़िता का फायदा उठा रहा होने की बात को नकारा नहीं जा सकता है। साथ ही वह नशा करने के लिए पीड़िता से रुपये ऐंठ रहा होने की जानकारी भी मिली है। बहरहाल पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाने के साथ उसकी पूछताछ करने के बाद मनिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी के दोंनो मोबाइल बंद है। लेकिन पांच टीमें उसको ढूंढने में ढूंढने में जुटी है। और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Related posts

3 साल की बच्ची से ज्यादती के बाद हत्या के आरोपी की फांसी पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

Rajkotlive News

શું બોલ્યા હતા બાબા રામદેવ જેનાથી શરુ થયો મોટો વિવાદ?

Rajkotlive News

अहमदाबाद में लोकडाउन बंदोबस्त के लिए आए 50 SRP जवान कोरोना की चपेट में, 59 क्वोरंटाईन

Rajkotlive News