Ahmedabad Breaking News Gujarat

“नायक नहीं खलनायक हूं में”, आरोपी का लोकअप में बनाया गया टिकटोक वीडियो वायरल

“नायक नहीं खलनायक हूं में”, आरोपी का लोकअप में बनाया गया टिकटोक वीडियो वायरल

 

अहमदाबाद : शहर के मेघाणीनगर पुलिस थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। एक आरोपी को पुलिस ने विदेशी शराब समेत पकड़कर लोकअप में डाल दिया। तभी “नायक नहीं खलनायक हूं में” सॉन्ग पर उसने एक टिकटोक वीडियो बनाया था। यह वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

दरअसल डीआईजी की सूचना के बाद गुजरात राज्य की पुलिस द्वारा प्रोहिबिशन को लेकर कार्रवाई तेज की गई है। इसी दौरान मेघाणीनगर पुलिस ने करण उर्फ तोतला शेखावत को 132 बोतल विदेशी शराब समेत दबोच लिया था। तभी आरोपी के कुछ दोस्त उसको मिलने आए थे। और आरोपी ने उनके साथ मिलकर “नायक नहीं खलनायक हूं में” पर टिकटोक वीडियो बनाया था।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, तोतला लोकअप के अंदर मोबाइल लेकर और उसके दोस्त बाहर खड़े है। साथ ही “नायक नहीं खलनायक हूं में” सॉन्ग बज रहा है। जिस पर आरोपी और उसके दोस्त खुश हो रहे है। अब सोशल मीडिया पे डाला गया यह वीडियो वायरल होने पर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है।

बतादे कि, आरोपी पहले भी कईबार प्रोहिबिशन के मामले में पकड़ा जा चुका है। मामले को लेकर झोन 4 डीसीपी नीरज बडगुजर ने बताया कि, इसकी सूचना मिलते ही जांच के आदेश दे दिए गए है। और इसमें किसी भी पुलिसकर्मी का इन्वॉल्वमेंट होने पर उसके ऊपर भी जरुरी कार्रवाई होगी। हालांकि लोकअप में आरोपी द्वारा बनाया गया वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

आरोपी द्वारा यह वीडियो बनाया

Related posts

चलती स्कूल बस से गिरने से 14 वर्षीय मासुम छात्रा की दर्दनाक मौत

Rajkotlive News

આજે માતૃત્વ દિવસ વિશેષ : જાણો ક્યારે થઈ શરૂઆત આ દિવસ ઉજવવાની અને કેવી રીતે ઉજવી શકાય ?

Rajkotlive News

मौत पर भी भ्रष्टाचार ! दिवंगत पिता की पेंशन शुरु करवाने के लिए बेटे से मांगे 20 हजार, गिरफ्तार

Rajkotlive News