Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात : पत्नी को चाकू से मारकर पति की खुदकुशी, दो मासूमों ने खोया मां-बाप का साया

गुजरात : पत्नी को चाकू से मारकर पति की खुदकुशी, दो मासूमों ने खोया मां-बाप का साया

सूरत : शहर के भटार आजादनगर क्षेत्र में एक युवक ने मामूली झगडो को लेकर अपना परिवार उजाड़ दिया है। किसी बात पर गुस्साए इस युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से धड़ाधड़ वार किए। जिसके चलते उसको अस्पताल भेजा गया। हालांकि अस्पताल में पत्नी की मौत होने के साथ पति ने भी खुदकुशी कर ली। इसी कारण दो मासूम बच्चियों के सिर से माता-पिता का साया हट चुका है।

पुलिस के मुताबिक, मृतको की पहचान रवि खाननार और मोहिना के रूपमें हुई है। 5 साल पहले हुई शादी के बाद उनके घर दो बेटियों का जन्म हुआ था। जिसमें एक 3 साल और दूसरी 1 साल की है। पिछले कुछ ही समय से बेरोजगारी के कारण रवि को शराब की बुरी आदत लग गई थी। और वह आएदिन पैसों के लिए ही पत्नी से झगड़ा करने लगा था।

पति की इन हरकतों से तंग आकर मोहिना अपने पिता के घर आ गई थी। मंगलवार को होली का त्योहार होने के कारण पति बच्चियों से मिलने आया था। हालांकि शराब के नशेमें धूत होकर वह मासूमो को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा। इस बात पर मोहिना ने पुलिस को फोन करने का प्रयास किया। इसी कारण गुस्से में आकर रवि अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे मोहिना के पिता बालू वानखेड़े ने बेटी को अस्पताल भेजा था। लेकिन वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इधर रवि भी वहां से भागकर अपने किराए के घरमें गया। और गलेमें फंदा डालकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके चलते खटोदरा पुलिस मौके पर पहुंची। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांचमे जुट गई है।

Related posts

અમદાવાદના જમાલપુરમાં પાંચ માળની ઈમારત ધરાશાયીઃ વીડિયો વાયરલ

Rajkotlive News

રાશિફળ : 03/12/2021

Rajkotlive News

कोरोना को हरानेवाली स्मृति ठक्कर बनी गुजरात की पहली प्लाज्मा डोनर

Rajkotlive News