Breaking News Gujarat Surat

गुजरात के इको टूरिजम पार्क में ब्रीज टूटने से 25 लोग ज़ख्मी, तापी में डूबने से तीन की मौत

गुजरात के इको टूरिजम पार्क में ब्रीज टूटने से 25 लोग ज़ख्मी, तापी में डूबने से तीन की मौतसूरत : होली के त्योहार पे हुई अलग-अलग दो घटना में 25 लोग जख्मी हुए। जबकि तीन लोगों को जान गंवानी पड़ी है। मांडवी तहसील के जेतपुर-केवड़ी गांवमें स्थित इको टूरिजम पार्क में तालाब पर बनाया गया लोहे का ब्रीज टूट गया। इस हादसे में यहां घूमने आए 25 से ज्यादा लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गए थे।

 

दरअसल यह एक इको टूरिजम साइट होने के कारण त्योहारों पर लोग बड़ी संख्यामें यहां घूमने आते रहते है। आज भी होली के त्योहार के कारण लोग यहां पर घूम रहे थे। तभी जंगल के बीचमें स्थित नदी पार करने बनाया गया 25-30 फिट ऊंचाईवाला लोहे का ब्रीज टूट गया। जिसमें जमख्मी होने के कारण 25 लोगो को बारडोली अस्पताल भेजा गया। इनमें से चार लोगों की स्थिति नाजुक होने के कारण उन्हें सूरत रिफर किया गया है।

तापी नदी में डूबने मासुम समेत तीन की मौत

इधर होली के त्योहार के कारण सूरत निवासी तीन लोग मांडवी तहसील में स्थित रामेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे। इस दौरान किसी वजह से तापी नदीमें गिर जाने के कारण तीनों डूबने लगे थे। स्थानिको द्वारा तीनों को बचाने के सारे प्रयास नाकाम होने के कारण तीनों की मौत हो गई। जिसमें एक बच्चा भी शामिल है।

Related posts

पुलिसकर्मी 2 युवको की बेहरमी से सरेराह पिटाई .. video..

Rajkotlive News

डिजिटल इंडिया, पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने माल ग्राहकों के वेब सम्मेलन को सम्बोधित करते किया

Rajkotlive News

पोते की सगाई में दादा-दादी ने मुफ्त में 300 दर्दी की आंखों के ऑपरेशन करवाए

Rajkotlive News