Breaking NewsGujaratSurat

गुजरात के इको टूरिजम पार्क में ब्रीज टूटने से 25 लोग ज़ख्मी, तापी में डूबने से तीन की मौत

गुजरात के इको टूरिजम पार्क में ब्रीज टूटने से 25 लोग ज़ख्मी, तापी में डूबने से तीन की मौतसूरत : होली के त्योहार पे हुई अलग-अलग दो घटना में 25 लोग जख्मी हुए। जबकि तीन लोगों को जान गंवानी पड़ी है। मांडवी तहसील के जेतपुर-केवड़ी गांवमें स्थित इको टूरिजम पार्क में तालाब पर बनाया गया लोहे का ब्रीज टूट गया। इस हादसे में यहां घूमने आए 25 से ज्यादा लोग बुरी तरह ज़ख्मी हो गए थे।

 

दरअसल यह एक इको टूरिजम साइट होने के कारण त्योहारों पर लोग बड़ी संख्यामें यहां घूमने आते रहते है। आज भी होली के त्योहार के कारण लोग यहां पर घूम रहे थे। तभी जंगल के बीचमें स्थित नदी पार करने बनाया गया 25-30 फिट ऊंचाईवाला लोहे का ब्रीज टूट गया। जिसमें जमख्मी होने के कारण 25 लोगो को बारडोली अस्पताल भेजा गया। इनमें से चार लोगों की स्थिति नाजुक होने के कारण उन्हें सूरत रिफर किया गया है।

तापी नदी में डूबने मासुम समेत तीन की मौत

इधर होली के त्योहार के कारण सूरत निवासी तीन लोग मांडवी तहसील में स्थित रामेश्वर मंदिर दर्शन करने गए थे। इस दौरान किसी वजह से तापी नदीमें गिर जाने के कारण तीनों डूबने लगे थे। स्थानिको द्वारा तीनों को बचाने के सारे प्रयास नाकाम होने के कारण तीनों की मौत हो गई। जिसमें एक बच्चा भी शामिल है।

Related posts

हार्दिक पटेल समेत के आंदोलनकर्ताओ को परेशान करना बंद करो, वरना अंजाम बुरा होगा : रेश्मा पटेल

Rajkotlive News

बहन के साथ प्रेम संबंध रखनेवाले युवक को भाई ने दोस्तो से मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला, विडियो

Rajkotlive News

जमानत पर जेल से छूटे हत्या के आरोपी ने ऑडी में निकाली रैली, पुलिस कार्रवाई को लेकर उठे सवाल

Rajkotlive News