AhmedabadBreaking NewsGujarat

‘में 5 साल से तुम्हारे पति को प्यार करती हूं, तुम उसे छोड़ दो’ प्रेमिका ने पत्नी को किया फोन

‘में 5 साल से तुम्हारे पति को प्यार करती हूं, तुम उसे छोड़ दो’ प्रेमिका ने पत्नी को किया फोन

अहमदाबाद : शहर में पति-पत्नी और वो का और एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें खुद प्रेमिका ने ही पत्नी को फोन किया। और कहा कि, ‘में पांच साल से तुम्हारे पति को प्यार करती हूं, तुम उसे छोड़ दो’। इतना ही नहीं इस बारेमें पति से बात करने पर उसने भी इसका समर्थन करते हुए पत्नी को गंदी गालियां दी। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, 2013 में पीड़िता और उसके पति की शादी हुई थी। और दोनों की एक बेटी भी है। पिछले तीन महीनों से पति से अनबन के कारण वह अपने मायके रहती है। 10 मार्च को किसी अनजान नंबर से उसको वॉट्सऐप मेसेज मिला। जिसमें लिखा था कि, ‘में तुम्हारे पति को प्यार करती हूं, इसलिए तुम उसे छोड़ दो’। साथ ही पति के साथ उसका यह संबंध पांच साल से होने की बात भी मेसेज में लिखी गई थी।

दूसरे दिन 11 मार्च को पीड़िता ने इस बारेमें पति को फोन पर बात की। जिसमें उसके पति द्वारा न् सिर्फ इस बात का समर्थन किया गया। बल्कि, गंदी गालियां निकालकर खुद को छोड़ने के लिए कहा गया। इतना ही नहीं बादमें कईबार कोशिश करने के बावजूद पति ने पीड़िता का फोन तक नहीं उठाया। जिसके चलते पत्नी ने सोला पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई है।

Related posts

રાશિફળ : 14/10/21

Rajkotlive News

૧૧ મો ખેલ મહાકુંભ:૨૭ માર્ચે યોજાનાર ઝોનકક્ષા સમાપન સમારોહ..

Rajkotlive News

નેવી જાસૂસી કેસમાં આંધ્ર ઇન્ટેલિજન્સના ગોધરામાં દરોડા, પાંચ લોકોની પૂછપરછ

Rajkotlive News