Breaking News Gujarat Viral

थाने में टिकटोक वीडियो बनाने पर सस्पेंड हुई अर्पिता बन गई स्टार, एल्बम ‘टिकटॉक की दीवानी’ लॉन्च

थाने में टिकटोक वीडियो बनाने पर सस्पेंड हुई अर्पिता बन गई स्टार, एल्बम ‘टिकटॉक की दीवानी’ लॉन्च

 

अहमदाबाद : कुछ महीनों पहले गुजरात पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल अर्पिता चौधरी को सस्पेंड किया गया था। जिसमें थाने में टिकटोक वीडियो बनाने का आरोप अर्पिता पर लगा था। हालांकि अब ये अर्पिता स्टार बनने के साथ काफी मशहूर हो चुकी है। हाल ही में उनका एक गुजराती एल्बम वीडियो ‘टिकटॉक की दीवानी’ लॉन्च हुआ। अब तक ये गाना 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

अर्पिता के इस गाने को जिग्नेश कविराज ने गाया है। और इसके बोल मनु रबारी ने लिखे हैं। वहीं इस गाने का प्रोडक्शन निसर्ग मोदीने किया है। अर्पिता के फैन्स को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। सस्पेंड होने के बाद अर्पिता का यह चौथा वीडियो एल्बम है। अर्पिता ने कहा कि, उन्हें खाकी वर्दी में देखने का सपना उनके पिता का था। लेकिन अब उसने अपनी इस लाइफ को अपने नियमों से जीने का फैसला कर लिया है।

बता दें कि जुलाई 2019 में अर्पिता चौधरी मेहसाणा के लहंगेनाज पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात थी।उस दौरान उन्होंने एक टिकटोक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने विभागीय जांच की और अर्पिता को निलंबित कर दिया। अर्पिता को सस्पेंड करने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने मिली थी।

Related posts

કાળા ધન વિરૂદ્ધ મળી સફળતા, સ્વિસ બેંકે આપી ભારતીય ખાતાધારકોની ત્રીજી યાદી

Rajkotlive News

एकतरफा प्यार में छात्र ने छात्रा के पानी में डाल दी चूहे मारने की दवाई, कहा-‘मेरी नहीं तो किसीकी नहीं’

Rajkotlive News

गुजरात के इस बुथमें हुआ 100 प्रतिशत मतदान, जानिए क्या कहा भरतदासबापु ने

Rajkotlive News