Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

कुते के मुंह से मिली मासुम को प्रेयर वॉल पर हजारों ने दी शुभेच्छा, कमिश्नर बोले- उसका मुस्कुराना सबसे बड़ी खुशी

कुते के मुंह से मिली मासुम को प्रेयर वॉल पर हजारों ने दी शुभेच्छा, कमिश्नर बोले- उसका मुस्कुराना सबसे बड़ी खुशी

 

राजकोट : ठेबचड़ा गांव में कुतो के मुंह से मिली हुई मासुम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस की तरफ से मासुम को अंबा नाम दिया गया था। उसके लिए एक खास प्रार्थना वॉल बनाई गई है। जिस पर हजारों लोगोने मासुम के लिए शुभेच्छा संदेश लिखे। रविवार को पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल मासूम को देखने पहुंचे। उसी मौके पर मासूम द्वारा अपनी आंखें खोली, गई। और हल्की-सी मुस्कान उनके चेहरे पर दिखाई दी। इस पर उन्होंने कहा कि, “यह मेरे जीवन का सबसे आनंददायक क्षण, जो कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।

अस्पताल के बाहर लगी प्रार्थना वॉल में कमिश्नर ने लिखा कि, प्यारी अंबा, पूरा विश्व तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रहा है। तुमने आज मुझे जो अपनी मुस्कराहट दी, उससे उससे मैं सौभाग्यशाली हो गया। इसके लिए मैं ईश्वर का आभारी हूं। उन्होंने अंबा के लिए गिफ्ट भी दिया। बकौल पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल, अभी तक बच्ची के माता-पिता का पता नहीं चला। लेकिन यदि उसकी मां सामने आती है, तो हम सब उसके साथ हैं।

बहरहाल मासूम अंबा की देखभाल प्रशासन कर रहा है। कई लोगों ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जाहिर की है। नागपुर से एक दम्पति तो यहां पहुंच भी चुके हैँ। इस बारे में सारे निर्णय चाइल्ड वेलफेयर कमेटी करेगी। जब वह ठीक हो जाएगी, तो उसे काठियावाड़ के बालाश्रम भेज दिया जाएगा। उसके 60 दिनों बाद उसे दत्तक देने की कार्यवाही वेबसाइट के माध्यम से ही की जाएगी।

Related posts

આજે સિંધીઓની સંસ્કૃતિનું પર્વ એટલે ચેટી ચાંદ

Rajkotlive News

શિક્ષકોને પગાર ચૂકવો, નહીં તો રોજનો 10 હજાર દંડ ભરો: ગુજરાત હાઇકોર્ટ

Rajkotlive News

9 वर्षीय मासुम से ज्यादती के बाद हत्या, मामले को खुदकुशी दिखाने किशोर ने पंखे से लटकाया शव

Rajkotlive News