Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

आर्थिक तंगी से त्रस्त दंपति ने झहरिली दवाई खाकर खुदकुशी की, बाथरुम में पड़ा मिला पति का शव

आर्थिक तंगी से त्रस्त दंपति ने झहरिली दवाई खाकर खुदकुशी की, बाथरुम में पड़ा मिला पति का शव

राजकोट : शहर के मोरबी रोड पर स्थित राजमोती सोसायटी में रहनेवाले एक दंपति ने झहरिली दवाई खाकर खुदकुशी कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पति का शव बाथरुम में पड़ा मिला। प्रथमिक जांच के दौरान आर्थिक तंगी से त्रस्त आकर उन्होंने यह कदम उठाया होने की हकीकत सामने आई है। बहरहाल पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

मृतको की पहचान अशोक भाई पांभर और प्रभाबेन पमभर के रूपमें हुई है। दोनों पति-पत्नी थे। पिछले काफी समय से दोनों आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। कल रात को झहरिली दवाई खाकर दोनों ने जीवन का अंत कर लिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो अशोकभाई का शव बाथरूम में और प्रभाबेन का शव बाहर पड़ा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी होते ही आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों से की गई पूछताछ में अशोकभाई और प्रभाबेन आर्थिक तंगी से परेशान होने की हकीकत भी सामने आई है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और वहां पर स्यूसाइड नॉट जैसे किसी दस्तावेज की जांच की जा रही है।

Related posts

9/11 હવે US-ચીન-રશિયા વચ્ચે ઓપન કૉમ્પિટિશનનું પ્રતીક, મિત્ર દેશોનો અમેરિકા પરથી વિશ્વાસ ડગમગ્યો છે

Rajkotlive News

गुजरात में प्रवीण तोगड़िया ने उठाया सवाल, पूछा – राम मंदिर तो बन रहा है, पर राम राज्य कहा है ?

Rajkotlive News

પશ્વિમ બંગાળમાં સતત ત્રીજીવાર મમતા બેનર્જી સરકારબંગાળમાં TMC ની ‘ડબલ સેન્ચૂરી’, PM મોદીએ મમતા બેનર્જીએ શુભેચ્છા આપતા કહી આ વાત.

Rajkotlive News