Breaking NewsGujaratPoliticsViral

गुजरात : दिनदहाड़े चाकू-तलवार की नौंक पे व्यापारी का अपहरण, सीसीटीवी

गुजरात : दिनदहाड़े चाकू-तलवार की नौंक पे व्यापारी का अपहरण, सीसीटीवी

गांधीनगर : गुजरात की राजधानी गांधीनगर के सेक्टर 25में स्थित सूर्यनारायण सोसायटीमें अपहरण की एक घटना सामने आई है। जिसमें दिनदहाड़े चाकू-तलवार की दिखाकर व्यापारी का अपहरण किया गया। चार दिनों पहले हुई इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए है। हालांकि कुछ देर बाद आरोपी अपहृत को उसके घर के बाहर छोड़कर चले गए थे।

सीसीटीवी में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, कैसे दिनदहाड़े धारदार हथियार दिखाकर 6 से ज्यादा लोग व्यापरुई का अपहरण कर रहे है। आरोपियों में कानून का कोई खौफ ही दिखाई नहीं दे रहा है। बहरहाल तो मामले को लेकर अनजान शख्सों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगे की जांचमे जुट गई है। लेकिन सरेआम हुई इस घटना को लेकर खौफ का माहौल छा गया है।

पुलिस के मुताबिक, अपहृत की पहचान धर्मेन्द्रसिंह राओल के रूपमें हुई है। जो ‘इन केबल’ का संचालन करते है। बुधवार की सुबह छह-सात लोगोंने उसको अगवाह कर लिया। और 12:30 बजे के करीब उसीके घर के पास छोड़ दिया। जिसके चलते उन्हें अस्पताल भेजा गया है। और उनकी पत्नी भाविकाबेन ने मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

बेटे का बचाव करने गए रामसिंह ने कहा कि, उफान सुनकर में बाहर दौड़ गया। तब एक शख्स ने मुज पर भी चाकू से वार करने का प्रयास किया। हालांकि वहां से दूर चले जाने की वजह से में बच गया। बादमें उसने बंदूक दिखाकर मुजे जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान अन्य एक युवक ने मेरी मदद करने का दिखावा कर मेरी छड़ी लेकर बेटे धर्मेन्द्रसिंह के सिर पर मारी। और मुजे धक्का मारकर फरार हो गए।

Related posts

गुजरात के वडोदरा में 40 से ज्यादा मुस्लिम मरीज बनेंगे प्लाज्मा डोनर, कइयों की बचेगी जान

Rajkotlive News

*‘’ઓપરેશન ગંગા’’ અંતર્ગત*.*રાજકોટ જિલ્લાના વધુ ૬૯ ભારતીયો યુક્રેનથી પરત ફરશે*

Rajkotlive News

गुजराती कंपनी ने विशाखापट्टनम भेजा पांचसौ किलो केमिकल, टैंक में डालते ही मंद होगा गेस रिसाव

Rajkotlive News